छत्तीसगढ़

CES 2024 Jabra Announces New Noise Suppression Algorithms For Jabra Elite 8 Active 10 TWS Earphones All Details

[ad_1]

Jabra ने अपने दो ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन्स के लिए एक बड़े अपडेट की घोषणा की। CES 2024 में Jabra ने बताया कि Elite 8 Active और Elite 10 के यूजर्स का जल्द ही ऑडियो अनुभव बेहतर होने वाला है, क्योंकि कंपनी अपनी नई एडेप्टिव एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) को इस अपडेट के जरिए जोड़ने वाली है। इसके अलावा, अपकमिंग अपडेट में और भी कई अहम अपग्रेड्स शामिल किए जाने का दावा किया गया है। चलिए आपको विस्तार से बताते हैं।

Jabra ने CES 2024 में बताया कि जनवरी में कंपनी Elite 8 Active और Elite 10 TWS ईयरफोन्स के लिए प्रारंभिक अपडेट जारी करने वाली है, जिसमें एडेप्टिव एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन, हियरथ्रू और साइडटोन फीचर्स के लिए उपयोग में आसान ऑन/ऑफ टॉगल के साथ-साथ नए वॉयस टोन प्रॉम्प्ट शामिल होंगे। यह बेहतर इंटरैक्शन को सक्षम बनाएगा और यूजर्स को अपने ईयरबड्स को अपनी/व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के हिसाब से ऑप्टिमाइज करने देगा। इसके अलावा, यूजर्स अपने ईयरबड्स के डिवाइस नेम को कस्टमाइज भी कर सकेंगे।

मार्च तक, यूजर्स वर्कप्लेस, रेस्तरां और व्यस्त सड़कों जैसे वातावरण के लिए Elite 10 कॉल क्लियरिटी के ऑप्टिमाइजेशन की उम्मीद कर सकते हैं। Jabra के लेटेस्ट नॉइस सप्रेशन एल्गोरिदम को बैकग्राउंड की आवाजों को पहचानने और कम करने के लिए डिजाइन किया गया है।

हियरथ्रू के साथ Elite 8 Active पर एडेप्टिव एएनसी में Jabra का सुधार हवादार परिस्थितियों में और भी अधिक प्रभावी होगा। ऐसा एडवांस विंड नॉइस डिटेक्शन तकनीक के कारण होगा।

CES 2024 में Jabra ने कहा कि “इन श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्रगति की घोषणा निरंतर इनोवेशन और यूजर्स को बेहतरीन ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को मजबूत करती है।” कंपनी ने आगे कहा कि “2024 अपडेट न केवल ऑडियो क्वालिटी को बढ़ाते हैं, बल्कि Jabra की लेटेस्ट जनरेशन के ईयरबड्स की कुल कार्यक्षमता और उपयोगिता को भी बढ़ाते हैं।”

Jabra का कहना है कि ये अपडेट दो चरणों में उपलब्ध होंगे, पहला जनवरी 2024 में और दूसरा मार्च 2024 में। अपडेट Sound+ ऐप के जरिए प्राप्त होगा और मौजूदा और नए सभी यूजर्स के लिए ओवर-द-एयर उपलब्ध होगा।

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो की लेटेस्ट खबरें hindi.gadgets 360 पर और हमारे CES 2024 पेज पर देखें

[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button