ट्रेंडिंगदेश - विदेशस्लाइडर

Bank Latest Share Price: इन बैंक शेयर्स में बना सकते हैं आपको धनवान

Bank Latest Share Price: घरेलू ब्रोकरेज फर्म एक्सिस सिक्योरिटीज कई मिड और स्मॉलकैप शेयरों को लेकर उत्साहित है। एक्सिस सिक्योरिटीज ने आने वाले दिनों में जिन शेयरों की भविष्यवाणी की है उनमें 30% तक की बढ़ोतरी हो सकती है। इन शेयरों में फेडरल बैंक, ल्यूपिन और क्रेडिटएक्सेस ग्रामीण शामिल हैं।

ब्रोकरेज फर्म का मानना है कि भारतीय अर्थव्यवस्था विकास के लिए एक अच्छी जगह पर खड़ी है और अस्थिर वैश्विक अर्थव्यवस्था की पृष्ठभूमि के खिलाफ स्थिरता की भूमि बनी हुई है। एक्सिस सिक्योरिटीज के मुताबिक, आने वाले समय में इन आठ मिड और स्मॉलकैप शेयरों में 30% की बढ़ोतरी हो सकती है।

ल्यूपिन – सीएमपी: 1,239 रुपये

ब्रोकरेज फर्म एक्सिस सिक्योरिटीज ने ल्यूपिन पर 1,470 रुपये का लक्ष्य मूल्य निर्धारित किया है, जो मौजूदा बाजार कीमतों से 19% की बढ़ोतरी की संभावना दर्शाता है।

ब्रोकरेज फर्म ने कहा, “ल्यूपिन के पास सीमित प्रतिस्पर्धा वाले अमेरिकी बाजारों के लिए विशिष्ट उत्पादों की एक मजबूत पाइपलाइन है। इनमें से कुछ उत्पादों में ल्यूपिन को पहले स्थान पर लाभ है। हमारा मानना है कि ये उत्पाद कंपनी के विकास के प्रमुख चालक होंगे।” अगले दो साल।” सकल मार्जिन में 150 बीपीएस की वृद्धि होगी।

फेडरल बैंक सीएमपी: 154 रुपये

एक्सिस सिक्योरिटीज ने 165 रुपये के लक्ष्य मूल्य के साथ फेडरल बैंक पर अपनी खरीद रेटिंग बरकरार रखी है, जो मौजूदा बाजार कीमतों से 7% की बढ़ोतरी की संभावना दर्शाती है।
ब्रोकरेज फर्म ने कहा, “फेडरल बैंक की प्रमुख ताकतें लगातार बेहतर लागत अनुपात, ग्राहक वॉलेट शेयर में सुधार के लिए कॉर्पोरेट्स के साथ संबंधों को गहरा करना, मजबूत परिसंपत्ति गुणवत्ता मेट्रिक्स द्वारा समर्थित बैंक के साथ शुल्क आय में सुधार और सौम्य क्रेडिट लागत में सुधार करना जारी है।” ”

रिलैक्सो फुटवियर्स | सीएमपी: 916 रुपये

एक्सिस सिक्योरिटीज ने रिलैक्सो फुटवियर पर 1,020 रुपये का लक्ष्य मूल्य रखा है, जो मौजूदा बाजार कीमतों से 11% की बढ़ोतरी की संभावना दर्शाता है।

इसमें कहा गया है, “Q1FY24 के नतीजे मजबूत थे और प्रबंधन का FY24 आउटलुक हमें विश्वास दिलाता है कि कंपनी के लिए सबसे बुरा दौर बीत चुका है।”

जेटीएल इंडस्ट्रीज सीएमपी: 205 रुपये

ब्रोकरेज फर्म एक्सिस सिक्योरिटीज ने जेटीएल इंडस्ट्रीज को 265 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी की रेटिंग दी है, जो मौजूदा बाजार कीमतों से लगभग 30% तेजी की संभावना दर्शाता है।

सीआईई ऑटोमोटिव इंडिया – सीएमपी: 484 रुपये

एक्सिस सिक्योरिटीज ने महिंद्रा सीआईई ऑटोमोटिव पर 585 रुपये का लक्ष्य मूल्य निर्धारित किया है, जो मौजूदा बाजार कीमतों से लगभग 21% की बढ़ोतरी की संभावना दर्शाता है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button