स्लाइडर

Balaghat: ज्वेलरी शॉप में चोरी करने यूपी से आया था गिरोह, पानी पुरी का ठेला लगाकर साथी करता था रैकी

Balaghat: The gang had come from UP to steal in the jewelery shop

ज्वेलरी शॉप में चोरी के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


बालाघाट जिले में उत्तर प्रदेश से आए गिरोह के सदस्यों ने ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। ज्वेलरी शॉप की रैकी उसके साथी ने की थी, जो पानी पुरी (फुलकी) का ठेला लगाता था। पुलिस ने वारदात में शामिल सात आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का माल बरामद किया है।  

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डाबर के अनुसार नेवर गांव क्षेत्र में 6-7 जनवरी की रात में अज्ञात चोरों ने आशीष उरकूड की ज्वेलरी शॉप में धावा बोला था। चोर अपने साथ 6 से 7 लाख रुपये के जेवरात ले गए थे। पुलिस ने प्रकरण को जांच में लेकर सीसीटीवी फुटेज तथा घटना में प्रयुक्त वाहन के संबंध में आरटीओ एवं टोल नाका से जानकारी प्राप्त की गई। इसके बाद पुलिस रिजवान शाह (25) निवासी जिला जालौन, रमजानी मंसूरी (25) निवासी जिला जालौन, मोहम्मद इमरान (25) जिला जालौन, इकबाल मुसलमान (29) निवासी बक्सर जिला हापुर, अभिषेक (21) निवासी जिला जालौन, रवि पिता महेंद्र कुमार पाल (23) निवासी जिला जालौन को अभिरक्षा में लिया। 

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि पिछले 20 साल से वारासिवनी में रहने वाला कमलेश शर्मा (48) मूलत: उत्तर प्रदेश का निवासी है। वह फुलकी का ठेला लगाता है और उसने ज्वेलर्स शॉप की रैकी करने के बाद उन्हें वारदात के लिए बुलाया था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। जिले में हुई अनेक चोरियों की वारदात के संबंध में पूछताछ के लिए आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा।

Advertisements
Show More
Back to top button