ट्रेंडिंगदेश - विदेशधर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री जल्द करेंगे शादी: बोले- शादी का सेहरा सजाऊंगा, रसगुल्ला खाकर खूब नाचूंगा

Pandit Dhirendra Shastri will get married soon: बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही शादी का सेहरा सजाऊंगा। हम हिंदू संस्कृति के सिपाही हैं। सनातन में सब कुछ माता-पिता और गुरु की आज्ञा से होता है। जहां हमारे माता-पिता इजाजत देंगे, हम वहीं शादी करेंगे।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने रविवार को बागेश्वर धाम के दरबार हॉल में प्रेसवार्ता में यह बात कही। उन्होंने राम मंदिर निर्माण को हिंदुओं की सबसे बड़ी जीत बताया। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को करोड़ों लोगों की आस्था के आराध्य भगवान श्री राम भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। रसगुल्ला खाकर खूब नाचूंगा।

प्रण किया कि जल्द शादी कर लूं

पंडित शास्त्री ने कहा कि कुछ पत्र मेरे पास आए हैं। उनमें से कुछ को मैंने छांटा और पढ़ा तो उसमें तरह-तरह की बातें लिखी थीं। एक में धमकी लिखी थी कि अगर आप बारात लेकर नहीं आएंगे तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। तरह-तरह कि इमोशनल बातें लिखी थीं। मैंने इस बारे में अपनी टीम को बताया और दो दिन पहले एक वीडियो जारी किया है। इसमें कहा कि इस तरह का कोई भी कृत्य न करें।

जल्दी ही सेहरा सजाने वाला हूं

कई प्रपंचों को बढ़ता देखकर मैंने सोचा कि साधु को बर्बाद करना बहुत सस्ता है। इसलिए हमने प्रण लिया कि जल्द ही हम शादी कर लें। जल्दी ही सेहरा सजाने वाला हूं। हालांकि उन्होंने तारीख का जिक्र नहीं किया।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button