ट्रेंडिंगमनोरंजनस्लाइडर

ये एक्टर 3 हजार करोड़ का है मालिक: 13 साल पुराना शादी टूटा, तो पत्नी को दिए 400 करोड़, अब गर्लफ्रेंड के साथ घूमता हैं

Actor Hrithik Roshan is the owner of property worth Rs 3000 crore: आज हम आपको बी-टाउन के उस स्टार से मिलवाने जा रहे हैं। जिसे अपनी 13 साल पुरानी शादी तोड़ने के लिए अपनी पत्नी को 400 करोड़ रुपये देने पड़े। ग्लैमर की दुनिया में रिश्ते बनना और बिगड़ना बहुत आम बात हो गई है। अगर आप अभी तक इनका नाम नहीं जान पाए हैं तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सबसे हैंडसम स्टार ऋतिक रोशन हैं।

फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले ऋतिक रोशन आज ग्लैमर वर्ल्ड में फैंस के सबसे पसंदीदा स्टार बन गए हैं। ऋतिक न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने स्टाइल, लुक्स और डांस से भी फैन्स का दिल जीतते हैं।

निजी जिंदगी की बात करें तो ऋतिक रोशन ने अपनी पहली फिल्म की रिलीज के कुछ समय बाद ही सुजैन खान से शादी कर ली थी। दोनों की शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी. शादी के बाद ये कपल दो बेटों के माता-पिता भी बने।

लेकिन फिर उनके रिश्ते में खटास आने लगी. फिर शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुजैन ने तलाक के लिए 400 करोड़ रुपये की मांग की थी, लेकिन ऋतिक ने उन्हें 380 करोड़ रुपये का गुजारा भत्ता दिया।

भले ही रितिक और सुजैन ने अपनी शादी तोड़ दी है, लेकिन आज भी दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और अक्सर साथ में पार्टी करते नजर आते हैं।

लव लाइफ की बात करें तो ऋतिक रोशन इन दिनों सिंगर और एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। जिनके साथ वह खुलेआम अफेयर करते नजर आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाले हैं। जिसमें वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button