जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

मां और भाई को बेहोश कर प्रेमी के साथ भागी नाबालिग: आलू के पराठों में मिला दी नींद की गोलियां, 6 दिन पहले हुई थी सगाई

Gwalior Minor girl eloped with lover mother and brother unconscious: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक नाबालिग लड़की अपनी मां, भाई और बहन को बेहोश कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। 6 दिन पहले उसकी सगाई तय हुई थी, नाबालिग ने घटना से पहले पूरी प्लानिंग कर ली थी। रात में उसने आलू के पराठे बनाकर सबको खिलाए। आलू के मसाले में नींद की गोलियां मिलाकर खिला दी। रविवार सुबह जब परिवार जागा तो वह असमंजस में पड़ गया। घर में सामान बिखरा पड़ा था। 17 साल की बेटी गायब थी।

नाबालिग नकदी और जेवर लेकर भागी

जब परिवार ने देखा तो अलमारी खुली थी। अलमारी से पुश्तैनी जेवर, एक लाख रुपए नकद भी गायब थे। घटना शहर के गोला का मंदिर नारायण विहार में शनिवार-रविवार की रात हुई। नाबालिग की सहेली भी लापता है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है।

जो सुबह जल्दी उठते थे, रविवार को देर तक सोते रहे

शहर के गोला का मंदिर नारायण विहार में एक परिवार रहता है। परिवार का मुखिया दिल्ली के एक कॉल सेंटर में कैब ड्राइवर है। यहां उनकी पत्नी, बेटा, दो बेटियां रहती हैं। बड़ी बेटी 17 साल की है, जो 12वीं की छात्रा है। रविवार सुबह जब परिवार जागा तो बहुत देर हो चुकी थी। वैसे तो वे सुबह 7 बजे उठ जाते थे, लेकिन रविवार सुबह 9.30 बजे उठे। परिवार के सभी सदस्य हैरान थे।

जब मां ने देखा तो पूरा परिवार वहां था, लेकिन नाबालिग बेटी, जिसकी सगाई 6 दिन पहले ही हुई थी, घर में कहीं नहीं दिखी। जब वह अंदर गई तो कमरे में रखी अलमारी खुली थी, उसमें से पुश्तैनी जेवर और 1 लाख रुपए नकद गायब थे।

इसके बाद उसे समझते देर नहीं लगी कि उसकी बेटी रात को घर से भाग गई है। महिला ने सबसे पहले अपने पति को मामले की जानकारी दी। इसके बाद वे गोला का मंदिर थाने पहुंचे। यहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

65 साल का प्रेमी और 35 की प्रेमिका: रिटायर रेलवे कर्मचारी का पैसा हड़पने प्यार की रची साजिश, फिर लवर संग कर दी हत्या

उसने सबको आलू के पराठे खिलाए थे, खुद नहीं खाए

छात्रा की मां ने बताया कि उसकी बेटी ने रात का खाना बनाया था, जिसमें आलू के पराठे बने थे। उसने सबको प्यार से खिलाया, लेकिन खुद पराठे नहीं खाए। उस समय मां को लगा कि यह सामान्य बात है।

प्रेमिका भी अपने घर से गायब

बेटी को घर पर न पाकर परिजन थोड़ी दूरी पर रहने वाले उस लड़के के घर पहुंचे, जिससे उनकी बेटी का कुछ दिन पहले प्रेम प्रसंग था। पता चला कि बेटी का प्रेमी गोला का मंदिर निवासी मोहन सिंह भी अपने घर से गायब है।

परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी करीब 17 साल की है। छात्रा की दोस्ती मोहर सिंह से एक साल से थी। एक महीने पहले मां ने बेटी को मोबाइल पर मोहर सिंह से बात करते हुए पकड़ लिया। जैसे ही वह घर से निकली, उसका स्कूल बंद हो गया।

‘मेरा मन तुमसे भर गया, अब तुम्हें नहीं रखूंगा’: प्रेमिका को लेकर घर पहुंच गया पति, पत्नी की कर दी पिटाई

6 दिन पहले हुई थी सगाई

बेटी के प्रेम प्रसंग के चलते उसकी मां ने उसकी सगाई मुरार निवासी एक युवक से कर दी थी। छह दिन पहले (बीते सोमवार) उसकी सगाई थी। सगाई के समय जब बेटी से पूछा गया तो वह भी सबकुछ भूलकर सगाई के लिए तैयार थी। लेकिन उसके मन में क्या चल रहा था, यह पता नहीं चल पाया।

सीएसपी अशोक जादौन ने बताया कि, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की दो टीमें छात्रा की तलाश के लिए स्टेशन और बस स्टैंड के साथ ही इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही हैं। फिलहाल पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। मामले को लेकर शिकायत मिली है। हम जांच कर रहे हैं। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। छात्रा का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button