छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

अमावस की रात सेक्स और दोगुने उम्र का आशिक: गरियाबंद में पति को 4 बार कब्र में गाड़ा, लवर 2 बार किया कत्ल, पढ़िए LOVE, SEX और मर्डर की स्टोरी

गिरीश जगत, गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में डबल उम्र के आशिक के प्यार में पड़कर पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। कहानी हम बिस्तर देखने के बाद रची गई। पति ने पत्नी को गैरमर्द के बाहों में देख लिया, जिसके बाद पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मार डाला। लाश को अलग-अलग जगह 4 बार गाड़ा। मामला मैनपुर के शोभा थाना क्षेत्र का है।

गरियाबंद में एक कत्ल, एक लाश और 2 कब्र की कहानी: बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ी गई पत्नी, हवस की आग में पति का मर्डर, जानिए मार कर कहां-कहां गाड़े ?

Chhattisgarh Gariaband story of LOVE, SEX and murder

Chhattisgarh Gariaband story of LOVE, SEX and murder: दरअसल, ढोल सराई निवासी 33 वर्षीय रोहित मरकाम के गुम होने की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। हत्या रोहित की पत्नी समारी बाई ने अपने प्रेमी प्रकाश कश्यप के साथ मिलकर की।

15 जुलाई 2024 की रात कत्ल

पेंड्रा गांव में 15 जुलाई 2024 की रात कत्ल किया गया था। इसका खुलासा अब जाकर हुआ है। दोनों आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपियों के निशान देही पर नेशनल हाइवे में कसाई झरना नाले में दफन किए गए शव को बरामद कर लिया गया है।

हिरण को मारा, फिर केरोसीन से जला डाला: गरियाबंद में जंगल के बीच खेल, सूचना के 24 घंटे बाद पहुंचा वन अमला, अब शव पोस्टमॉर्टम लायक भी नहीं

ससुराल वालो को करती रही गुमराह

Chhattisgarh Gariaband story of LOVE, SEX and murder: रोहित की शादी पेंड्रा के समारी बाई से सालभर पहले हुई थी। सामरी घर की इकलौती बेटी थी। रोहित के ससुर नहीं थे। ऐसे में रोहित अपने ससुराल में घर जमाई बन कर रहता था।

ओडिशा के क्रशर संचालक पर गरियाबंद प्रशासन मेहरबान: गांव की सड़कें खराब कर रहे डंपर, ग्रामीण ने रोका, लेकिन अफसरों ने नहीं लिया कोई एक्शन

Chhattisgarh Gariaband story of LOVE, SEX and murder

इसी बीच अगस्त माह में नवाखाई में जब बेटा घर नहीं पंहुचा तो पिता पुनीत राम ने बेटे की तलाश शुरू की। उसकी बहू पति को आंध्र प्रदेश कमाने जाने की झूठी बात बताई। कभी बोरिंग वाहन में मजदूरी तो कभी किसी कम्पनी में नौकरी करने की बात कही।

गरियाबंद में कौन सुनेगा छात्रों की गुहार ? रघुपति राघव राजा राम का भी सिस्टम को असर नहीं, बेटे-बेटियों को छोड़नी पड़ रही पढ़ाई

Chhattisgarh Gariaband story of LOVE, SEX and murder: बहू की झूठी बातों से रोहित के पिता का मन नहीं मान रहा था। दो दिन पहले ही उसने गांव वालो से रायसुमारी कर शोभा पुलिस को बेटे के गुमशुदगी की सूचना दी।

पहले से हत्या का आरोपी है प्रेमी,उसी ने लोहे के रोड से मारा

एसडीओपी बाजी लाल सिंह ने बताया कि आरोपी प्रकाश कश्यप 49 साल धुरूवागुड़ी निवासी है, 2009 में एक चरवाहे की हत्या कर दिया था। 2016 को जमानत पर छूटा। वह पहले शादी शुदा है। गल्ला का व्यवसाय करने पेंड्रा में रहता था।

गरियाबंद के 60 साल के अजा की पाठशाला: सरकारी स्कूलों से ज्यादा टैलेंटेड हैं इनके स्टूडेंट्स, जानिए कैसे 10 साल से जगा रहे शिक्षा की अलख ?

Chhattisgarh Gariaband story of LOVE, SEX and murder

Chhattisgarh Gariaband story of LOVE, SEX and murder: आरोपी अपने से आधे उम्र के समारी बाई को प्रेम जाल में फांस लिया था। पति को नजर अंदाज कर समारी भी दोगुने उम्र के प्रेमी के साथ ज्यादा तालुकात रखती थी।दोनों का मिलना जुलना रोहित को पसंद नही था।

LOVE, लहू, आशिक और पति का कत्ल: गरियाबंद में कब्र खोदकर निकाली लाश, अब मुर्दा खोलेगा जालिम हत्यारों का राज ?

Chhattisgarh Gariaband story of LOVE, SEX and murder

Chhattisgarh Gariaband story of LOVE, SEX and murder: 15 जुलाई अमावस की रात रोहित ने जब दोनो को अपने ससुराल में आपत्ति जनक हलात में देखा तो विवाद बढ़ा,इसी विवाद के बाद लोहे की रॉड से पिट कर प्रकाश ने रोहित का हत्या कर दिया।

4 बार दफन हुआ एक शव

Chhattisgarh Gariaband story of LOVE, SEX and murder: 4 बार दफन किया गया। प्रकाश ने रॉड से उसके सिर, पीठ और पांव पर वार कर उसे तोड़ दिया था। घर के पीछे लहूलुहान हालत में बाहर मरने के लिए छोड़ दिया।घटना के बाद खून देखकर समारी बेहोश हो गई थी।

Chhattisgarh Gariaband story of LOVE, SEX and murder

होश आया तो दोनों ने आनन फानन में उसे घर के पीछे दफनाया। कुछ दिन बाद सड़न की बदबू आई तो उसी स्थान पर दोबारा गहरा गड्ढा खोद दूसरी बार दफन किया। रोहित के परिवार वाले तलाश शुरू किया तो गांव में भी सरगर्मी बढ़ गई।

गरियाबंद में प्रभारी मंत्री ने अफसरों को लगाई क्लास: समीक्षा बैठक में अफसरों पर भड़के, निर्माण कार्यों में तेजी लाने के निर्देश

Chhattisgarh Gariaband story of LOVE, SEX and murder: दफनाए गए स्थान को कोई खोदने न आ जाए इसलिए 3 अक्टूबर को शव बाहर निकाल कसाई झरना नाले में तीसरी बार दफन किया गया। आज मामला का भंडा फूटा तो विधिवत कार्रवाई के बाद शव का परिवार वालो के सामने चौथी बार दफन किया गया।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button