छत्तीसगढ़ट्रेंडिंगस्लाइडर

कवर्धा हत्याकांड के हत्यारे को फांसी दो: दौड़ा-दौड़ाकर पेचकस से मार डाला, लाश सड़क पर रख चक्काजाम, ग्रामीण बोले- गुंडागर्दी बहुत बढ़ गई

Chhattisgarh Kawardha Demand for hanging Rohit Sahu murder case: छत्तीसगढ़ के कवर्धा के बिसनपुर खुर्द गांव में हत्या के आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया है। बड़ी संख्या में गांव की महिलाएं और पुरुष जिला अस्पताल के बाहर पहुंच गए।

साहू समाज बोला- IPS पल्लव को करें बर्खास्त: परिवारों को 1-1 करोड़ मुआवजा की मांग, कवर्धा कांड पर एडिशनल कलेक्टर जांच अधिकारी नियुक्त

Chhattisgarh Kawardha Demand for hanging Rohit Sahu murder case: आरोपी अशोक साहू को फांसी देने की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे। इसके बाद ग्रामीण नेशनल हाईवे पर पहुंच गए और शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दिया।

कवर्धा हत्याकांड पर कांग्रेस का छत्तीसगढ़ बंद: कई जिलों में सुबह से ही दुकानें बंद रहीं, रायपुर में बंद कराने निकले कांग्रेस कार्यकर्ता

कवर्धा में हंगामा और सड़क जाम

Chhattisgarh Kawardha Demand for hanging Rohit Sahu murder case: रोहित साहू के हत्यारे को फांसी देने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में परिजनों और ग्रामीणों ने रायपुर जबलपुर नेशनल हाईवे 30 पर शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

कवर्धा हत्याकांड में हटाए गए SP कलेक्टर: अभिषेक पल्लव और जन्मजय महोबे की छिनी कुर्सी, TI समेत 23 पुलिसकर्मी लाइन अटैच, CM साय के निर्देश पर एक्शन

Chhattisgarh Kawardha Demand for hanging Rohit Sahu murder case: कुछ ही देर में बड़ी संख्या में वाहनों की लाइन लग गई। ग्रामीणों के इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस नेता भी शामिल हैं। ग्रामीणों और पुलिस के बीच तीखी बहस भी हुई। बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी और जवान तैनात किए गए।

क्या है मामला

शुक्रवार रात करीब 7 बजे बाजार चारभाटा थाना अंतर्गत बिरनपुर खुर्द गांव में आरोपी अशोक साहू ने शराब के नशे में 4 लोगों पर पेचकस से हमला कर दिया। इस घटना में 55 वर्षीय रोहित साहू की मौत हो गई।

BJP नेता को जिंदा जलाकर मार डाला: कांग्रेसी की हत्या के शक में बवाल, पूरा गांव खाली, घरों में लटके ताले, पढ़िए कवर्धा हत्याकांड की सीक्रेट स्टोरी ?

तीन घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। शनिवार को मृतक रोहित साहू के पोस्टमार्टम के दौरान गांव के बड़ी संख्या में पुरुष और महिलाएं भी पहुंच गईं और आरोपी अशोक साहू को फांसी देने की मांग करने लगीं।

पुलिस पर परिजनों का आरोप

Chhattisgarh Kawardha Demand for hanging Rohit Sahu murder case: मृतक के परिजनों का आरोप है कि आरोपी अशोक साहू आदतन अपराधी है। ग्रामीणों ने अशोक साहू के खिलाफ चौकी बाजार चारभाटा में कई बार शिकायत की, लेकिन पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई।

कवर्धा हत्याकांड की सीक्रेट कहानी: 500-600 लोगों का अटैक, उपसरंपच को जिंदा जलाया, 170 पर FIR और 69 अरेस्ट, जानिए कैसे खून का प्यासा बना गांव ?

परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने से आरोपी का मनोबल बढ़ता गया और उसने हत्या को अंजाम दे दिया। ग्रामीणों ने न्याय नहीं मिलने पर चक्का जाम और आंदोलन की चेतावनी दी है।

आरोपी अशोक साहू को फांसी देने की मांग

Chhattisgarh Kawardha Demand for hanging Rohit Sahu murder case: मृतक के भाई कमल साहू ने कहा कि शासन प्रशासन से हमारी मांग है कि आरोपी अशोक साहू को जल्द से जल्द फांसी दी जाए। उसकी गुंडागर्दी बहुत बढ़ गई है।

Chhattisgarh Kawardha Demand for hanging Rohit Sahu murder case: शासन प्रशासन से निवेदन है कि जो जैसा काम कर रहा है उसे वैसी ही सजा मिले। अगर कोई हत्या कर रहा है तो उसे फांसी दी जाए। न जमानत हो और न ही आजीवन कारावास।

कांग्रेस और भूपेश बघेल पर बरसे CM साय: कहा- कांग्रेस ने कवर्धा को अशांत कर दिया, हिंदू ध्वज और सनातनियों का किया अपमान किया

ग्रामीणों की मांग पर पुलिस ने क्या कहा

जिला अस्पताल के बाहर ग्रामीणों के हंगामे पर डीएसपी प्रतीक चतुर्वेदी ने कहा कि ग्रामीण मृतक रोहित साहू के पोस्टमार्टम के लिए आए हैं। ग्रामीणों की मांग पर डीएसपी ने कहा कि अभी तक ग्रामीणों ने कोई ज्ञापन नहीं दिया है। आवेदन देने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button