छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

गाय तस्करों का कैसे ‘एक्का’ बना CG का पुलिसवाला ? छापे की खबरें लीक, तस्करी की टिप्स और फोन पर खुफिया जानकारी, जानिए कैसे पकड़ा गया खाकीवाला ?

Chhattisgarh Durg Policeman arrested for cow smuggling: छत्तीसगढ़ के दुर्ग का एक पुलिसवाला गाय तस्करों का ‘एक्का’ बन गया। तस्कर धड़ल्ले से गायों को कटनी के कत्लेखाने भेजते थे। पुलिसवाला फोन से छापे और बचने से संबंधित खबरें लीक कर देता था। तस्करों को फोन पर पुलिस की खुफिया जानकारी दे देता था, जिससे तस्कर अलर्ट हो जाते थे, लेकिन एक दिन शातिर खाकीवाला पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

कवर्धा हत्याकांड की सीक्रेट कहानी: 500-600 लोगों का अटैक, उपसरंपच को जिंदा जलाया, 170 पर FIR और 69 अरेस्ट, जानिए कैसे खून का प्यासा बना गांव ?

पाटन के पुलिसवाले को पुलिस ने पकड़ा

Chhattisgarh Durg Policeman arrested for cow smuggling: दरअसल, छत्तीसगढ़ के दुर्ग में गौ तस्करी के मामले में पुलिस ने अपने ही एक आरक्षक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरक्षक दिलेश्वर पठारे पाटन थाने में पदस्थ है। वह तस्करों से सांठगांठ कर मवेशियों की तस्करी करता था। मामला पाटन थाना क्षेत्र का है।

Chhattisgarh Durg Policeman arrested for cow smuggling: पाटन एसडीओपी आशीष बंछोर ने बताया कि 10 सितंबर को उनकी टीम ने पाटन के फुंडा गांव में एक फार्म हाउस पर छापा मारा था। पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही आरोपी वहां से भाग चुके थे। पुलिस ने मौके से ट्रक में भरकर फार्म हाउस में बंधे 46 मवेशियों को छुड़ाया।

छत्तीसगढ़ के कारोबारी से 2.20 लाख की उठाईगिरी: कवर्धा में रायपुर का व्यापारी हुआ शिकार, कार में रखे पैसों से भरा बैग लेकर भागा आरोपी

आरक्षक तस्कर के संपर्क में था

Chhattisgarh Durg Policeman arrested for cow smuggling: जांच में पता चला कि गौ तस्करी का मुख्य आरोपी संजयगिरी गोस्वामी है। उसके फार्म हाउस में ट्रक में पशुओं को भरा गया था। इन्हें मध्य प्रदेश के कटनी बूचड़खाने भेजा जा रहा था। पुलिस ने जब संजय की सीडीआर खंगाली तो पता चला कि पाटन थाने में पदस्थ आरक्षक दिलेश्वर पठारे लगातार उसके संपर्क में था।

कांग्रेस और भूपेश बघेल पर बरसे CM साय: कहा- कांग्रेस ने कवर्धा को अशांत कर दिया, हिंदू ध्वज और सनातनियों का किया अपमान किया

फोन पर सूचना दी तो तस्कर भाग गए

Chhattisgarh Durg Policeman arrested for cow smuggling: जब पुलिस ने फार्म हाउस पर छापा मारा तो दिलेश्वर पठारे ने संजय को फोन पर सूचना दी। इसलिए वह वाहन और मवेशी छोड़कर अपने साथियों के साथ वहां से भाग गया। आरक्षक के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद एसडीओपी आशीष बंछोर ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

अकबर के गढ़ में सेंध: कवर्धा में लोहारा नगर पंचायत अध्यक्ष समेत 4 कांग्रेस नेता BJP में शामिल, लोकसभा चुनाव से पहले झटका

दुर्ग जिला बना गौ तस्करी का हब

Chhattisgarh Durg Policeman arrested for cow smuggling: दुर्ग जिला गौ तस्करी का हब बनता जा रहा है। दुर्ग पुलिस ने पिछले एक साल में 500 से ज्यादा मवेशियों को बूचड़खाने जाने से बचाया है। 10 तारीख को पाटन में छापेमारी के दो दिन बाद पुरानी भिलाई पुलिस ने भी बड़ी कार्रवाई करते हुए 74 मवेशियों को तस्करी से बचाया।

कवर्धा में गहरी खाई में गिरी पिकअप: सगाई समारोह से लौट रहा था आदिवासी परिवार, हादसे में 24 लोग हुए घायल

Chhattisgarh Durg Policeman arrested for cow smuggling: इसके बाद सभी का मेडिकल चेकअप कराकर गौ सेवा केंद्र भेजा गया। पुलिस ने इस मामले में विशाल भारती उर्फ ​​विक्की, संगीत मधुकर उर्फ ​​टेटे और उसके साथियों को गिरफ्तार किया था। कुछ महीने पहले उतई पुलिस ने बड़ी संख्या में गायों को पकड़ा था। उन्हें थाने में रखा गया था। इसके बाद सामाजिक लोगों की मदद से उन्हें गौशाला भेजा गया था।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button