जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

13 साल के बेटे ने मां-बहन के खिलाफ दर्ज कराई FIR: स्कूल के मैसेज चेक करने मोबाइल ले जाने पर पीटा, जानिए क्या है अजब-गजब मामला

MP Indore 13-year-old son lodged FIR against mother and sister: एमपी के इंदौर जिले में 13 वर्षीय बच्चे ने अपनी मां और बहन के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि मोबाइल उठाते ही मां ने उसकी पिटाई कर दी। वहां मौजूद उसकी बहन ने भी उसकी पिटाई कर दी। घटना उस समय हुई जब वह मां के मोबाइल पर स्कूल के मैसेज चेक कर रहा था। घटना सिमरोल क्षेत्र के कानड़-दतोदा में हुई। छात्र की शिकायत पर उसकी मां और बहन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बच्चे ने बताया कि मैं कक्षा 7 का छात्र हूं। मैं अपनी छोटी बहन के साथ कानड़ में अपने दादा के पास रहता हूं। मां लालघाटी-दतोदा में अपनी बड़ी बहन के साथ रहती है। शनिवार से छुट्टियां होने के कारण हम दोनों भाई-बहन मां से मिलने दतोदा आए थे।

मां के मोबाइल पर आते थे स्कूल के मैसेज

छात्र ने बताया कि स्कूल में उसकी मां का मोबाइल नंबर दिया हुआ है। स्कूल से आने वाले सभी मैसेज उसकी मां के पास ही आते हैं। इस कारण स्कूल की गतिविधियों की जानकारी नहीं मिल पाती। सोमवार को स्कूल जाने के लिए मैसेज चेक करने थे, इसलिए मैंने उसकी मां का मोबाइल ले लिया।

तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत: भारी बारिश और जन्माष्टमी के बीच मातम, जानिए कैसे हुआ ये हादसा ?

इस पर मेरी मां कहने लगी कि मोबाइल छूने से पहले मुझसे किसने पूछा। यह कहते हुए उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। उसने पास में पड़ा खंजर उठाया और मुझे मारने लगी। मुझे चोट लग गई।

जब मेरी छोटी बहन मुझे बचाने आई तो मेरी मां ने उसे भी पीटा। उसने मुझे धमकाया कि अगर दोबारा यहां आई तो अच्छा नहीं होगा। इसके बाद हम दोनों वहां से चले गए। कानड़ पहुंचकर हमने दादा को पूरी घटना बताई।

नक्सलगढ़ में रोबोटिक्स और AI की पढ़ाई: बस्तर के सरकारी स्कूल के बच्चे बनेंगे हाईटेक, जानिए क्या साय सरकार का प्लान ?

इसी बीच स्कूल में टीचर ने मोबाइल पकड़ा तो छात्र भाग गया

इसी बीच पुलिस ने लापता 12वीं के छात्र को गौतमपुरा में ढूंढ निकाला और उसके परिजनों को सौंप दिया। दरअसल, वह घर से मोबाइल लेकर स्कूल आया था। चेकिंग के दौरान टीचर और अन्य छात्रों को मोबाइल के बारे में पता चला तो वह डर गया और वहां से भाग गया। वह दो दिन तक इंदौर में घूमता रहा। क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि छात्र को डर था कि अब टीचर और सहपाठी उसके माता-पिता को मोबाइल लाने की बात बता देंगे। इस कारण वह घर नहीं गया।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button