जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

डिंडौरी में महिला से रेप की वारदात: आरोपी बोला था- किसी को बताएगी तो जान से मार दूंगा, जानिए कहां छिपा था दरिंदा ?

गणेश मरावी, डिंडौरी। मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले में दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि आरोपी महिला से बलात्कार कर जंगल मे छिप गया था। पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर दबोच लिया है। पूरा मामला समनापुर थाना क्षेत्र का है।

पीड़िता समनापुर थाने में की थी शिकायत

 MP Dindori Woman Raped Update: दरअसल, 6 अगस्त 2024 को पीड़िता ने आरोपी रोशन धारवईया (42) के खिलाफ दुष्कर्म करने का शिकायत दर्ज कराई। पुलिस को बताया कि आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया। वारदात की जानकारी एसपी की दी गई।

एसडीओपी ने गठित की टीम

MP Dindori Woman Raped Update: बजाग एसडीओपी ने आरोपी रोशन की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की। पुलिस आरोपी के घर पहुंची और वहां तलाशी ली, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा। आरोपी घर में नहीं मिलने पर पुलिस ने सायबर सेल की मदद ली।

जंगल में छिपा था आरोपी

 

MP Dindori Woman Raped Update: इस दौरान साइबर सेल को आरोपी के लोकेशन की जानकारी मिली। आरोपी में वारदात को अंजाम देने के बाद जंगल में छिप गया था। पुलिस की टीम जंगल में घेराबंदी की। कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ा और थाने लेकर आई।

आरोपी जुर्म स्वीकार किया

MP Dindori Woman Raped Update: आरोपी से पूछताछ की गई। रोशन धारवईया ने जुर्म करना स्वीकार किया। पुलिस से बताया कि वह गिरफ्तारी की डर से जंगल में छिपा था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

कार्रवाई में इनकी रही भूमिका

MP Dindori Woman Raped Update: महिला से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने में एसडीओपी पुरूषोत्तम सिंह मरावी अनुभाग बजाग, थाना प्रभारी समनापुर निरीक्षक कामेश कुमार धूमकेती, उनि. पारस यादव, प्रआर.297 कृष्‍णपाल सिंह, प्रआर. 171 अमित पाण्डेय, प्रआर. 202 मुकेश प्रधान(साइबर सेल डिण्डौरी), महिला आर. 126 पूजा डंडेरवाल की सराहनीय भूमिका रही है।

इसे भी पढ़ें- Indian Bhabhi Sexy Video: इंडियन भाभी की कर्वी फिगर देख हो जाएंगे पागल, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, डीपनेक ब्लाउज में….

इसे भी पढ़ें-  Indian Girl Bra Hot Sexy Video: रेड साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में भाभी का जलवा, उछल-उछलकर लगा रही ठुमके

इसे भी पढ़ें- Gungun Gupta Sexy Video: देसी गर्ल गुनगुन गुप्ता का वीडियो लीक, Instagram पर फिर मचा बवाल

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button