ट्रेंडिंगदेश - विदेशनई दिल्लीस्लाइडर

Tamil Nadu की पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट: हादसे में 4 लोगों की जिंदा जलने से मौत, 10 लोगों के घायल होने की आशंका

Tamil Nadu 4 killed in explosion in firecracker factory in Virudhunagar: तमिलनाडु के विरुधुनगर में एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हो गया. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोगों के घायल होने की आशंका है. जानकारी के मुताबिक, शिवकाशी, विरुधुनगर के सेंगामालापट्टी में एक पटाखा फैक्ट्री है।

Tamil Nadu 4 killed in explosion in firecracker factory in Virudhunagar: इसी फैक्ट्री में एक धमाका हुआ है. यह धमाका इतना भीषण था कि घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर तक धुएं का गुबार और तेज धमाके की आवाज सुनाई दी।

Tamil Nadu 4 killed in explosion in firecracker factory in Virudhunagar: हादसे की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर रेस्क्यू जारी है. बताया जा रहा है कि मलबे में कुछ लोग फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने की हरसंभव कोशिश की जा रही है.

Tamil Nadu 4 killed in explosion in firecracker factory in Virudhunagar: धमाका इतना भीषण था कि किसी को भागने का मौका तक नहीं मिला. फैक्ट्री में धमाके के बाद अफरा-तफरी मच गई. विस्फोट से पटाखा फैक्ट्री के 7 कमरे पूरी तरह नष्ट हो गए हैं. पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बचाने के प्रयास शुरू किए।

ब्लास्ट फाइल विजुअल

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button