छत्तीसगढ़जुर्मट्रेंडिंग

SEX RACKET का पर्दाफाश: मकान में सजा था जिस्म का बाजार, रंगे हाथ पकड़े गए लड़के-लड़कियां, जानिए कितने की हुई गिरफ्तारी ?

Janjgir Champa Sex Racket Video Update: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। देह व्यापार के आरोप में तीन महिला और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक तीन महिला और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले हैं। शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का मामला है।

Janjgir Champa Sex Racket Video

Janjgir Champa Sex Racket Video Update: दरअसल, चांपा एसडीओपी की अगुवाई में पुलिस ने शिवरीनारायण मेला ग्राउंड के पास एक मकान में छापेमारी की। जब मकान में पुलिस पहुंची तो उनके होश उड़ गए। मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था।

Janjgir Champa Sex Racket Video News

Janjgir Champa Sex Racket Video Update: पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालिका के साथ तीन महिला और 2 पुरुषों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है। इसके साथ ही शिवरीनारायण पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

Janjgir Champa Sex Racket

Janjgir Champa Sex Racket Video Update: पुलिस ने ईश्वर साहू सरसींवा सारंगढ़ और चूड़ामणि मानिकपुरी बरसेली बलौदाबाजार निवासी के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है। साथ ही सेक्स रैकेट में शामिल लोगों का भी कनेक्शन खंगाल रही है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button