जुर्मदेश - विदेशमध्यप्रदेशस्लाइडर

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत: बस और बोलेरो की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर, यहां के रहने वाले थे सभी लोग

Five people from MP died in UP road accident: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। सभी मृतक मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के रहने वाले थे। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद घर में मातम पसरा हुआ है।

Read More- Neha Malik New Sexy Video: नेहा मलिक ने बेडरूम में बनाया हॉट वीडियो, सेक्सी अदाएं देखकर फैंस हुए पानी-पानी

बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे पर रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही गांव के पास कर्वी से प्रयागराज की ओर जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की जनरथ बस और विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। जिससे एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

Neha Malik New Sexy Video: नेहा मलिक ने बेडरूम में बनाया हॉट वीडियो, सेक्सी अदाएं देखकर फैंस हुए पानी-पानी

घटना की सूचना मिलते ही डीएम-एसपी मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व जिला अस्पताल रामनगर भेजा। मिली जानकारी के मुताबिक, परिवार बोलेरो में अस्थियां विसर्जित कर लौट रहा था, तभी जनरथ बस आपस में टकरा गई और ये भीषण हादसा हो गया।

Gungun Gupta Sexy Video Leak: गुनगुन गुप्ता का एक और हॉट वीडियो वायरल, फैंस देखकर ले रहे मजे

बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वाले पांचों लोग एक ही परिवार के हैं और वे मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के लाइचा गांव के रहने वाले थे। इस हादसे में 6 लोगों के घायल होने की खबर है, घायलों को चित्रकूट जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि 3 को प्रयागराज रेफर किया गया है।

मृतकों के नाम

1- रामप्रताप पटेल पुत्र आनंदी पटेल
2- आनंदी पटेल पुत्र बिरजू पटेल
3-अशोक पत्नी रामप्रताप पटेल
4- सनद पटेल पुत्र रामप्रताप पटेल
5-आकांक्षा पटेल पुत्री राम प्रताप पटेल

Sofia Ansari sexy Video Viral: सोफिया अंसारी ने सेक्सी अदाओं स्विमिंग पूल में लगाई आग, blue bikini में फैंस की बढ़ाई धड़कनें

 

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button