छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

किसने बहाया पति-पत्नी का खून ? शरीर पर चोट के निशान, बदबू आने के बाद खुला राज, कत्ल की जताई जा रही आशंका

Sensation due to the murder of husband and wife in Korba: कोरबा में एक घर में पति-पत्नी की लाश मिली है. घर से बदबू आ रही थी, जिसके बाद आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्हें दोनों के शव मिले और पूरा मामला सामने आया. दोनों के शरीर पर चोट के निशान भी हैं. इससे आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या की गई है। मामला पसान थाना क्षेत्र का है.

ग्राम पंचायत लंगा के आश्रित ग्राम छेरका बांध मोहल्ले में प्रधानमंत्री आवास में सुनाराम धनवार (55) अपनी पत्नी सुकवरीन धनवार के साथ रहता था। दोनों के बच्चे नहीं हैं. इसलिए दोनों घर पर अकेले रहते थे.

खेती करते थे

सुनाराम धनवार घर का खर्च चलाने के लिए खेती करते थे. कुछ दिन पहले लोगों ने उसे घर के बाहर देखा था, लेकिन पिछले 2 दिनों से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था. इसी बीच उसके घर से दुर्गंध आने लगी. जिसके बाद पड़ोस के लोग उसके घर पहुंचे. इधर घर का दरवाजा बंद था.

इसके बाद लोगों ने दरवाजा खोला. दरवाजा खोलने पर उन्हें पति-पत्नी का शव मिला. फिर दोनों के शवों को घर के सामने खुली जगह पर रख दिया. इसकी सूचना पुलिस को भी दी गयी. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दोनों के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. इससे आशंका जताई जा रही है कि पुराने विवाद में किसी ने घर के अंदर घुसकर दोनों की हत्या कर दी.

यह भी आशंका जताई गई है कि दोनों ने बहुत ज्यादा शराब पी होगी, जिससे दोनों की मौत हो गई है. फिलहाल शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच जारी है. पुलिस ने बताया है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button