जुर्मट्रेंडिंगस्लाइडर

OMG ! ये कैसा जालिम पति है ? पत्नी को मजार ले गया, मन्नत मांगी, फिर तालाब में डुबा डुबाकर मार डाला, देखिए LIVE VIDEO

Uttar Pradesh Crime Latest News: यूपी के प्रयागराज से एक शर्मनाक मामले का वीडियो वायरल हो गया है. प्रयागराज में एक शख्स अपनी पत्नी को पहले मजार पर ले गया. मजार पर प्रार्थना करने के बाद, वह अपनी पत्नी के साथ तालाब में कूद गया और उसे डुबाकर मार डाला। मरने के बाद वह उसके शव को लेकर तालाब में तैरने लगा।

खूनी आशिक और कातिल माशूका: शादीशुदा GF ने LOVER के साथ पति को मार डाला, दोनों को संबंध बनाते देख लिया था पति, फिर…

इस दौरान तालाब के किनारे मौजूद एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने वाले ने मामला सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

खूनी भाभी की खूनी LOVE स्टोरी: देवर ने भाभी को संबंध बनाते देखा, भाभी ने BF संग मिल चाकू से काट डाला, जानिए फिर कैसे खुला कत्ल का राज

पति द्वारा पत्नी को डुबाकर मार डालने का मामला जिसने भी सुना वह हैरान रह गया. इस घटना को लेकर लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. यह भी बात सामने आ रही है कि घटना के वक्त आरोपी पति शराब के नशे में था. नशे के कारण उसने घटना को अंजाम दिया।

LOVE, SEX और धोखा: शादी का वादा कर बनाए शारीरिक संबंध, बाद में मुकरा, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

दरअसल, यह पूरा मामला प्रयागराज जिले के घूरपुर थाना क्षेत्र के एक इलाके का है. इलाके में रहने वाला मोहम्मद आरिफ नाम का युवक शनिवार को अपनी पत्नी तराना बानो के साथ बरौली स्थित मजार पर गया था. मजार पर जाने के बाद दोनों काफी देर तक वहां बैठे रहे.

LOVE मैरिज और पत्नी का कत्ल: पड़ोसी से अवैध संबंध शक में घोंट दिया गला, फिर लाश को छुपा दिया, 6 माह पहले की थी शादी, कातिल पति गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि दोनों ने मजार पर मन्नत मांगी, इसके बाद काफी देर तक दोनों के बीच बातचीत होती रही. इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई.

अनूपपुर के हत्यारे को हथकड़ी: पत्नी से अवैध संबंध के शक में कत्ल, कातिल बोला- मैं घर में नहीं रहता था, तो आता था, पढ़िए अफेयर और साजिश की कहानी

इस दौरान आरिफ को अपनी पत्नी तराना पर इतना गुस्सा आया कि वह उसे पकड़कर उसके साथ तालाब में कूद गया. तालाब में कूदने के बाद वह अपनी पत्नी तराना को डुबा कर मारने लगा. पति-पत्नी के बीच विवाद होते देख वहां काफी भीड़ जमा हो गई।

अवैध संबंध के शक में कत्ल: जल्लाद पति का खूनी खेल, नाबालिग पत्नी को मार डाला, पढ़ि पूरी वारदात

इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया. वीडियो में दिख रहा है कि तराना की मौत के बाद उसका पति आरिफ उसके शव के साथ तैरता नजर आ रहा है.

Karauli Ashram: सनातन संस्कृति के वाहक करौली शंकर महादेव पर एकाएक लगाए जा रहे आरोपों के संबंध में स्पष्टीकरण

बताया जा रहा है कि पत्नी की मौत के बाद वह काफी देर तक उसके शव को लेकर तालाब में तैरता रहा. काफी समझाने के बाद भी वह बाहर नहीं आया, बाद में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह किसी तरह बाहर निकला। इसके बाद लोग तराना को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देखिए लाइव वीडियो

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button