देश - विदेशस्लाइडर

Terrorist Attack in J & K: आतंकियों की नापाक करतूत, सेना की गाड़ी पर किया हमला, जानिए कैसी है मौजूदा स्थिति?

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुंछ संभाग से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, आतंकियों ने एक बार फिर से सेना की गाड़ी पर हमला कर दिया है, जिसके बाद सेना ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया, जिसके बाद आतंकी मौके से भाग गए, लेकिन इस बार सेना ने मन बना लिया है कि वो आतंकियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शेगी।

हालांकि, आतंकियों को माकूल जवाब देने के मकसद से सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है। वहीं, अगर इस खबर के बारे में विस्तार से बात करें, तो इससे पहले गत 21 दिसंबर को भी आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर घात लगाकर हमला किया था, जिसकी जद में आकर पांच जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे।

इसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया, जिसके परिणामस्वरूप कई आतंकियों को हमारे जवानों ने मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर पहुंचे और मौजूदा हालातों का जायजा लिया। उन्होंने वहां के उपराज्यपाल और वरिष्ठ सैन्याधिकारियों के साथ मिलकर इस संदर्भ में बैठक भी की थी। बैठक में आतंकियों के खात्मे की दिशा में बाकायदा रूपरेखा तैयार की गई थी। जिसे अब जल्द ही जमीन पर उतारे जाने की कवायद शुरू की जा चुकी है।

Advertisements
Show More
Back to top button