देश - विदेशस्लाइडर

Gold Price Update: शादी के सीजन में अच्छी खबर, फिर सस्ता हुआ सोना और चांदी, जानिए नया रेट

नई दिल्ली। अगर आप भी शादी ब्याह के सीजन में सोना या फिर सोने के गहने खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. सोना और चांदी की कीमत में एकबार फिर गिरावट दर्ज की गई है. इस गिरावट के बाद सोना एकबार फिर 52000 रुपये प्रति 10 ग्राम और चांदी 63000 रुपये प्रति किलो के स्तर के नीचे आ गया है. इसके साथ ही सोना ऑलटाइम हाई से करीब 4508 रुपये और चांदी 17450 रुपये सस्ता मिल रही है.

इस IAS बढ़ी मुश्किलें: SC ने कहा- HC के आदेश का नहीं करेंगे पालन, तो भुगतने होंगे परिणाम, अब लटक रही गिरफ्तारी की तलवार

इस कारोबारी हफ्ते के पांचवें और अंतिम दिन शुक्रवार को सोने के साथ-साथ चांदी एकबार फिर सस्ती हुई है. शुक्रवार को सोना 95 रुपये प्रति 10 ग्राम और चांदी 821 रुपये किलो की दर से सस्ती हुई. ऐसे में शादी विवाह के सीजन में सोने के साथ चांदी के दाम गिरने की वजह से सोने और चांदी की खरीददारी को लेकर ग्राहकों में काफी उत्साह देखने को मिल रही है.

बत्ती गुल और बदल गईं दुल्हनें: फेरों के समय चली गई बिजली और दुल्हनों की हो गई अदला बदली, फिर हुआ कुछ ऐसा

दरअसल आज से नए कारोबारी हफ्ते की शुरुआत हो रही है. आज नए कारोबारी हफ्ते का पहला दिन है. इससे पहले पिछले कारोबारी हफ्ते में सर्राफा बाजार में सोने के साथ-साथ चांदी की कीमत में बड़ी नरमी दर्ज गई थी. ऐसे में आज सबकी नजर इस बात पर होगी की नए कारोबारी हफ्ते के पहले दिन भारतीय सर्राफा बाजार में सोने और चांदी की कैसी चाल रहती है.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Show More
Back to top button