छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 की मौत: रास्ते में ट्रक ने रौंदा, फिर सड़क पर बिछ गई लाशें

5 including bride and groom died in road accident in Janjgir-Champa: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में रविवार सुबह एक सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. सभी लोग बालूदा से दुल्हन को विदा कराकर लौट रहे थे। हादसा मुलमुला थाना क्षेत्र में हुआ.

5 including bride and groom died in road accident in Janjgir-Champa: जानकारी के मुताबिक बलौदा निवासी सोनी परिवार के बेटे शुभम सोनी की शादी शनिवार रात शिवरीनारायण निवासी नेहा से हुई। रविवार तड़के विदाई के बाद दूल्हा शुभम, दुल्हन नेहा, शुभम के पिता ओमप्रकाश सोनी (50), चाचा सरजू सोनी (66) और चाची रेवती सोनी एक ही कार में सवार होकर घर लौट रहे थे। सुबह करीब पांच बजे पकरिया जंगल में चंडी देवी मंदिर के पास ट्रक ने कार में टक्कर मार दी।

डॉक्टर ने कार में सवार 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया

5 including bride and groom died in road accident in Janjgir-Champa: ट्रक से आमने-सामने की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गये. आसपास के लोगों ने हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा. वहां डॉक्टरों ने दुल्हन समेत 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद दूल्हे की भी इलाज के दौरान मौत हो गई.

घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया

5 including bride and groom died in road accident in Janjgir-Champa: एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि हादसे के बाद कार से धुआं निकलने लगा. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी बुलाई गई. दमकलकर्मियों ने कार में लगी आग पर काबू पाया। घटना के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button