स्लाइडर

सर्दी में Amrapali के KISS करते ही Nirahua की बॉडी के हिल गए पुर्जा-पुर्जा! देसी रोमांस देख दर्शक हुए गदगद

[ad_1]

नई दिल्ली। भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की जोड़ी के मुरीद करोड़ो दर्शक है। भला हो भी क्‍यों ना, दोनों ने भोजपुरी इंडस्‍ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं।


इनकी जोड़ी पर्दे पर आते ही धमाल मचाना शुरू कर देती है। इस जोड़ी की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। निरहुआ और आम्रपाली ने दुनियाभर में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है।

Panchayat 3: पंचायत 3 कब होगा रिलीज, कहां चले सचिव जी कंधे पर बैग टांगे? जानिए रिलीज डेट

Hero Splendor Plus सिर्फ 30 हजार में भरोसेमंद साथी, किफायती कीमत, शानदार माइलेज!


ये जोड़ी दर्शकों के दिलों में बसती है। यही कारण है कि उनकी फिल्‍मों के पुराने गाने आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखने को मिल ही जाते हैं। निरहुआ और आम्रपाली ने ज्यादातर फिल्मों में पति और पत्नी की भूमिका निभाई है।

निरहुआ और आम्रपाली का देसी रोमांस 


अब इसी बीच फिल्‍म ‘जय वीरू’ (JAI VEERU) का एक गाना ‘चुम्‍मा से दिहल ऊर्जा’ (Chumma Se Dihala Urja) एक बार फिर से इंटरनेट पर सनसनी मचाता हुआ नजर आ रहा है। इस गाने के वीडियो में दोनों ही स्टार्स एक दूजे पर खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

साल 2019 में रिलीज सुपरहिट फिल्‍म ‘जय वीरू’ के इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री देखते हुए ही बन रही है। सुब्‍बाराव गोसांंगी के डायरेक्‍शन में बनी इस‍ फिल्‍म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबई, मस्त अली-सलीम फेकू, अकबर बिन ताबर, प्रकाश जोइस, निशा सिंह अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।

निरहुआ और आम्रपाली की सिजलिंग केमिस्ट्री 

जबकि, इस गाने को दिनेश लाल यादव, प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Azad Singh ने लिखें और गाने को संगीत से सजाया है धनंजय मिश्रा ने। गाने में निरहुआ और आम्रपाली हरियाली के बीच रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।

गाने का बैकग्राउंड काफी ही अच्छा लग रहा है। गाने में आम्रपाली शार्ट ड्रेस में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 986,818 से अधिक बार देखा जा चुका है।


[ad_2]

Show More
Back to top button