छत्तीसगढ़

लूट लो ऑफर! 38 % की तगड़े डिस्काउंट पर पाएं 5000mAh बैटरी वाला फोन, केवल देने होंगे ₹6,799

[ad_1]

नई दिल्ली। अमेज़ॅन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल (Amazon Great Republic Day Sale 2024) की शुरुआत 13 जनवरी से हो गई है, जो 19 जनवरी तक जारी रहेगी। अमेजन सेल के दौरान हमेशा की तरह कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को सस्ते दामों के साथ बेचा जा रहा है।

अमेजन सेल के दौरान आप खरीदारी करके पैसों की बचत कर सकते हैं। ऐसे में आपके पास काफी कम समय बचा है, क्योंकि दो दिनों में सेल खत्म हो जाएगी। यदि आप कोई अच्छा सा फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास बढ़िया मौका है।

आज हम आपके लिए यहां एक बेहद ही जबरदस्त फोन लेकर आये हैं, जिसे आप बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। Redmi A2 को अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर भारी छूट के साथ लिस्ट किया गया है।

कंपनी का ये फोन फास्ट प्रोसेसर, बढ़िया कैमरा और तगड़ी बैटरी के साथ आता है। तो आईये फोन पर मिलने वाले कई आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर के बारे में आपको बताते हैं:-

Redmi A2 (Sea Green, 4GB RAM, 64GB Storage)
रेडमी के इस स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर 38 % की छूट के साथ बेचा जा रहा है। अमेजन इंडिया के मुताबिक, फोन की असल कीमत ₹10,999 है, लेकिन फिलहाल डिस्काउंट के बाद ₹6,799 के साथ लिस्ट किया गया है। फोन पर अलग से बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

SBI के क्रेडिट कार्ड पर आपको 500 का डिस्काउंट मिल जायेगा। इसके अलावा आप फोन को नो कॉस्ट EMI के तहत भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन को एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीदा जा सकता है।

यदि आप अमेजन इंडिया को कोई पुराना फोन देते हैं, तो आपको 6450 रुपये वापस मिल जायेंगे। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने हैंडसेट की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा।

Redmi A2 Specification

यह स्मार्टफोन लेटेस्ट और बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। कंपनी का ये फोन 4GB RAM, 64GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Helio G36 चिप का इस्तेमाल किया गया है।

फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W को स्पोर्ट करता है। हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए 8MP का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

[ad_2]

Show More
Back to top button