जुर्मस्लाइडर

बेरहम पिता का खूनी खेल: LOVER के साथ भाग गई थी बेटी, बहलाकर लाया घर और फिर कब्रिस्तान में कर दिया दफनाया

प्रयागराज। करछना इलाके में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी अपने प्रेमी के साथ भागकर मुंबई चली गई थी। परिजन किसी तरह बेटी को वापस घर ले आए। इसके बाद पिता ने 19 वर्षीय बड़ी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को गांव में ही दफना दिया गया। घटना की जानकारी जब ग्रामीणों को हुई तो हड़कंप मच गया।

पुलिस ने पिता समेत अन्य लोगों से पूछताछ की तो ऑनर किलिंग की बात सच निकली। बच्ची के शव को कब्र से बाहर निकाला जा रहा है. उसके बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि करछना थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मुस्लिम परिवार रहता है. परिवार का मुखिया खेती करता है। उसकी दो बेटियां थीं। बड़ी बेटी की उम्र 19 साल, जबकि छोटी की उम्र करीब 15 साल बताई जा रही है।

बड़ी बेटी का दूसरे जिले के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच करीब 20 दिन पहले बड़ी बेटी अपनी छोटी बहन को लेकर मुंबई भाग गई और कई दिनों तक प्रेमी के साथ वहीं रही।

परिवार को किसी तरह पता चला और बेटी को वापस ले आए। शुक्रवार को पिता ने बेटियों पर हमला कर करंट लगा दिया। इसके बाद बड़ी बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

शव को गांव में दफनाने के बाद ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा होने लगी। मामला पुलिस तक पहुंचा तो जांच शुरू हुई। डीसीपी यमुनानगर संतोष कुमार मीणा का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह ऑनर किलिंग का मामला लग रहा है।

परिजनों से पूछताछ की जा रही है। दबे शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

hqdefault

Show More
Back to top button