स्लाइडर

पहले बेडरूम में Akshara Singh ने साड़ी का पल्लू गिराया, फिर झर झर झरने में राजा जी संग रचाई प्रेम लीला!

[ad_1]

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा में कुछ स्टार्स ऐसे मौजूद हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग और आवाज से दुनियाभर में तहलका मचा रखें हुए हैं। आपको भोजपुरी जगत में एक से बढ़कर एक सेलेब्स देखने को मिल जायेंगे। इन्हीं में से एक हैं मशहूर, बोल्ड और खूबसूरत अक्षरा सिंह।


एक्ट्रेस अक्षरा (akshara singh) सिंह सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अक्षरा सिंह को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। अक्षरा सिंह जहां भी जाती हैं उनके फैंस पहले से ही मौजूद होते हैं।

Panchayat 3: पंचायत 3 कब होगा रिलीज, कहां चले सचिव जी कंधे पर बैग टांगे? जानिए रिलीज डेट

Hero Splendor Plus सिर्फ 30 हजार में भरोसेमंद साथी, किफायती कीमत, शानदार माइलेज!


बेडरूम में अक्षरा सिंह ने तोड़ी सभी मर्यादा 

इसी बीच अक्षरा सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह का बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘प्रतिज्ञा 2’ का गाना ‘खोला ये राजा जी ब्‍लाउज के बटम’ (Khola Ye Rajaji Blouse Ke Batam) यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है।


अक्षरा सिंह और अनिल सम्राट का रोमांस 

इस गाने को अक्षरा सिंह और अनिल सम्राट पर फिल्‍माया गया है। यह एक बेहद रोमांटिक गाना है। इस गाने को बीते 7 साल में 5.1 म‍िलियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। गाने में अक्षरा सिंह बेडरूम में बोल्डनेस और रोमांस की सभी हदें पार करती हुईं नजर आ रही हैं।

सुशील कुमार उपाध्‍याय के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘प्रतिज्ञा 2’ का गाना ‘खोला ये राजा जी ब्‍लाउज के बटम’ देखने के बाद आप भी उतावले हो उठेंगे। हरे रंग के भीगे लहंगा चोली में अक्षरा सिंह कमाल की लग रही हैं। अक्षरा सिंह झरने में अनिल सम्राट संग जमकर रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

गीत के बोल हैं, ‘चढ़ल जवानी के गर्मी फुकलस कैसे मिली आराम,खोला खोला ये राजा जी, खोला ये राजा जी ब्‍लाउज के बटम है। इस गाने को इंदु सोनाली ने गाया है, जबकि गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं। गाने में दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री देखने लायक है।


[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button