छत्तीसगढ़

दीपिका पादुकोण प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ के टीजर को सेंसर बोर्ड ने किया पास, अब इस दिन होगा रिलीज | Censor Board passes teaser of Deepika Padukone-Prabhas’ Kalki 2898 AD, to be released on this day

[ad_1]

साउथ के मेगास्टार को हिंदी सिनेमा के दर्शक भी काफी पसंद करते हैं. सलार के बाद प्रभास जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आने वाले हैं. फैन्स को इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार है. इस फिल्म को लेकर रोजाना नई-नई अपडेट सामने आती रहती हैं. इसी बीच प्रभास-दीपिका की फिल्म के टीजर को लेकर नई जानकारी सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के टीजर को सेंसर बोर्ड ने सर्टिफाइड देकर पास कर दिया है सेंसर विवरण में उल्लेखित टीजर की लंबाई 1 मिनट और 23 सेकेंड है. इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. बड़ी बजट वाली इस साइंस-फिक्शन फिल्म को इसी महीने रिलीज होना है. फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम जोरों-शोरों के साथ जारी है. हालांकि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज में थोड़ा बदलाव किया था, जिसके बाद फाइनल तारीख अभी तक सामने नहीं आई है.

माना जा रहा है कि सेंसर बार्ट से टीजर पास होने के बाद अब मेकर्स इसे रिलीज करने को लेकर विचार कर रहे हैं. दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए मेकर्स ने संक्रांत के मौके पर ‘कल्कि 2898 एडी’ की टीजर रिलीज करने का मन बनाया है. इस खबर के सामने आने के बाद फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है. संक्रांत का मतलब है दीपिका-प्रभास की इस फिल्म का टीजर 15 जनवरी को आ सकता है. हालांकि अभी तक इस खबर पर किसी भी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें इंतजार हुआ खत्म, आखिरकार रामायण के लक्ष्मण को मिला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता

बता दें, फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. बता दें, मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में किसी भी तरह की कमी नहीं चाहते हैं. वह फिल्म के प्रचार के लिए काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. हालांकि दीपिका पादुकोण-प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ का प्रमोशन पिछले साल ही शुरू हो गया था. साल 2023 में यूएसए में हुए कॉमिक कॉन में इसे प्रमोट किया गया था.

[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button