छत्तीसगढ़

कभी पैसे कमाने के लिए सेल्समैन, कैशियर बने, फिर 250 रु में फिल्मों में किया काम, आज हैं इंडस्ट्री के सुपरस्टार

[ad_1]

South Actor Vijay Setupati Birthday: आपने एक मशहूर डायलॉग जरूर सुना होगा…हार कर जीतने वाले को लोग बाज़ीगर कहते हैं… ये फेमस डायलॉग बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का है। एक्टर की फिल्म जवान (Jawan) में विलन का रोल निभाने वाले विजय सेतुपति के बारे में आपने जरूर सुना और देखा होगा।

जो इस फिल्म से काफी चर्चाओं में आएं थे। आज इस साउथ इंडस्ट्री के एक्टर का जन्मदिन हैं। इनकी एक्टिंग ने पूरी दुनिया में अपनी एक पहचान बनाई है। जिसके पीछे काफी कड़ी मेहनत लगी है।

वहीं विजय सेतुपति (Vijay Setupati) बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अपोजिट ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) में नजर आ रहे हैं। इनकी फिल्म की खूब वाह-वाही हो रही है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के इस फेमस एक्टर का आज अपना 45वां जन्मदिन हैं, जिसे वो सेलिब्रेट कर रहे हैं।

एक्टर का जन्म 16 जनवरी 1978 में राजापलायम तमिलनाडु में हुआ। इन्होंने अपनी जिदंगी में बहुत संघर्ष करना पड़ा है। जो अपनी जिंदगी में काफी बुरे दौर से गुजरे हैं। एक्टर ने अपनी लाइफ में हर रोल को बड़ी ही शिद्दत से निभाया है। वहीं पैसों के लिए उन्होंने कई रोल ऐसे भी किए जिसे वह नहीं करना चाहते थे। इतना ही नहीं एक्टर विजय को बॉडी शेमिंग का भी शिकार होना पड़ा।

इस फिल्म में बदल दी किस्मत

लेकिन उनकी किस्मत एक फिल्म ‘थेनमुर्क परुवाकाटरू’ से जाग गई, जो साल 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद उनके करियर में बड़ा बदलाव हुआ, जिसने विजय सेतुपति को सुपरस्टार बना दिया। इस फिल्म से उनको तीन नेशनल अवॉर्ड भी मिले थे।

फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनने से पहले विजय सेतुपति ने पैसों के लिए कभी सेल्समैन तो कभी कैशियर जैसी नौकरियां की हैं। जिनकी कड़ी मेहनत की आज पूरी दुनिया में खूब तारीफें होती है। तो इस तरह से साउथ का ये सितारा आज हर जगह चमकता हुआ नजर आ रहा है।

170 करोड़ की हैं नेटवर्थ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज एक्टर विजय सेतुपति की नेटवर्थ तकरीबन 170 करोड़ है। आमतौर पर एक फिल्म के लिए वह 15 करोड़ रूपए चार्ज करती हैं। बाकी चेन्नई में उनका 50 करोड़ का बंगला है और तकरीबन 100 करोड़ की प्रॉपर्टी है। साथ ही इनके पास लग्जरी गाड़ियां भी है।

[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button