मनोरंजन

Toyota की इस Sedan कार के आगे आज भी घुटना टेकती है बाकी गाड़ियां ! कीमत 2 लाख़ से भी कम…

[ad_1]

Toyota Platinum Etios 1.5 G: आज के समय में Sedan गाड़ियों को चाहने वालों की संख्या बढ़ रही है। कम हाइट, स्टाइलिश लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली इन गाड़ियों को कई लोग अपनी पहली पसंद मानते हैं। आज हम आपको मशहूर Toyota कंपनी की आने वाली Platinum Etios 1.5 G गाड़ी के बारे में बताएंगे जो एक बजट सेगमेंट सेडान की लिस्ट में आती है। बड़ी बात यह है कि एक डील में यह गाड़ी आपको 2 लाख़ से भी कम कीमत में मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का तरीका।




Toyota Platinum Etios 1.5 G गाड़ी आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

अगर हम Toyota Platinum Etios 1.5 G गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1496 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार इंजन मिल जाता है जो 88.73 bhp की पावर तथा 132 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है इस गाड़ी में आप एक बार में 45 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। साथ ही अगर हम इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की बात करें तो इससे आपको आराम से 16.78 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

बात करें Toyota Platinum Etios गाड़ी में आने वाले कंफर्टेबल फीचर्स की तो उसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, पावर विंडो, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, रियर सीट हेड्रेस्ट, कप होल्डर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।



वहीं सुरक्षा के फीचर्स के रूप में आपको गाड़ी के अंदर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, साइड सेफ्टी लॉक्स, कुल 2 एयरबैग(ड्राइवर और पैसेंजर के लिए), रियर सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, साइड इंपैक्ट बीम्स, फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, EBD जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Toyota Platinum Etios 1.5 G गाड़ी यहाँ मिल रही है 2 लाख से भी कम में



आपकी जानकारी के लिए बता दे टोयोटा कंपनी ने अपनी Toyota Platinum Etios 1.5 G गाड़ी को काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया है। अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 6.71 लख रुपए थी। लेकिन अभी आपको यह यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र 1.85 लाख़ रुपए की मिल जाएगी। जिसमें उसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 60,000 किलोमीटर चलाया है।

तथा ऑनर के कथन के अनुसार गाड़ी में किसी प्रकार की कोई आंतरिक या परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं है। यहां तक की गाड़ी में किसी प्रकार का कोई स्क्रेच भी नहीं है। अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर ही अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कराकर सीधा कार ओनर से बात कर सकते हैं और अपनी डील पक्की कर सकते हैं।



[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button