देश - विदेशस्लाइडर

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के बयान से आया टीना को गुस्सा, फेंक दिया मुंह पर कीचड़

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में आए दिन कोई ना कोई कारनामा हो रहा है। कंटेस्टेंट्स ने अपनी कमर कस ली है। कोई भी एक-दूसरे को नीचा दिखाने का मौका छोड़ता नहीं दिख रहा है। शो अब आपने 9वें हफ्ते में पहुंच गया है और इसके साथ ही वाइल्डकार्ड एंट्रीज और एलिमिनेशन का सिलसिला अपने जोर-शोर पर है। अर्चना गौतम शो में सभी कंटेस्टेंट से भिड़ती रहती हैं। यहीं उनकी खासियत भी है कि वो अपने सामने बाकी सभी को सिर्फ कंटेस्टेंट ही समझती हैं। हाल ही में दिखाए गए बिग बॉस के एपिसोड में अर्चना ने टीना के बारे में कुछ ऐसा कहा कि टीना ने उनके मुंह पर कीचड़ फेंक दिया। टीना के साथ ही घर के और सदस्यों ने भी अर्चना की खूब निंदा की।
 

बिग बॉस ने दिया ये टास्क

दरअसल, हुआ ये कि बिग बॉस ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था, जिसके तहत उन्हें बोले गए स्टेटमेंट के बारे में अंदाजा लगाना है कि ये आखिर कौन कह सकता है। जिसके बारे में उन्हें लगा कि ये बात इसने बोली होगी उसके चेहरे पर कीचड़ लगा देना। इसी टास्क के दौरान टीना दत्ता को भी एक स्टेटमेंट पढ़ने को दिया गया, जिसमें लिखा था, ‘ तुम्हारे केक के भूखे थोड़ी ना हैं हम, और उसके बाद तुम ऐसी बात बोल रही हो कि मेरा कुत्ता मर गया। अरे यार क्या हो गया उम्र हो गई थी तो मरेगा ही ना।‘
 

टीना और अर्चना की लड़ाई

ये स्टेटमेंट पढ़ने के बाद टीना को समझ आ गया कि ये बात और किसी ने नहीं अर्चना गौतम ने ही कही है। टीना को बहुत तेज गुस्सा आया और वो जाकर अर्चना के मुंह पर कीचड़ लगा देती हैं। अपने डॉग के बारे में इस तरह के बयान को सुन कर टीना को काफी बुरा लगा। वहीं शो के बाकी सदस्यों ने भी अर्चना के इस बात को गलत ठहराया। टीना के अलावा इसी टास्क के दौरान, अंकित और प्रियंका के बीच भी जमकर लड़ाई हुई। वहीं अंकित की वजह से प्रियंका और सौंदर्य भी आपसे भिड़ गए।
 

इस हफ्ते के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स

इस हफ्ते के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर खान, शालीन भनोट, साजिद खान, प्रियंका चौधरी, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे का नाम शामिल है। पिछले हफ्ते कोई घर से बेघर नहीं किया गया था। ऐसे में हो सकता है इस वीकेंट इस घर से एक साथ किसी दो कंटेस्टेंट को शो छोड़कर जाना पड़े। खैर होता क्या है ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन दर्शक आने वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
 

Source link

Show More
Back to top button