देश - विदेशस्लाइडर

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने चकराए लोगों के दिमाग, तलाक या फिर नया TV शो! कमेंट कर बताएं

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनके पति, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के लेटेस्ट पोस्ट ने दोनों हस्थियों के फैंस को असमंजस की स्थिति में डाल दिया है। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में अफवाह फैल रही थी कि सानिया और शोएब के बीच तलाक हो सकता है। हालांकि, अब OTT प्लेटफॉर्म Urduflix द्वारा नए टॉक शो ‘The Mirza-Malik Show’ की घोषणा के बाद इस अफवाह पर से लोगों का विश्वास उठता नजर आ रहा है, क्योंकि इस शो की मेजबानी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक करने वाले हैं।

OTT प्लेटफॉर्म Urduflix ने नया टॉक शो – The Mirza-Malik Show घोषित किया है, जिसकी मेजबानी Sania Mirza और Shoaib Malik करने वाले हैं। शेयर किए गए पोस्टर में कपल साथ खड़े नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “द मिर्जा -मलिक शो वेरी सून ओनली ऑन उर्दूफ्लिक्स।”
 

बता दें कि पिछले कुछ समय से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक की अफवाह जोरो से वायरल हो रही थी। दोनों के बीच अनबन की वजह पाकिस्तानी मॉडल आयशा ओमार (Ayesha Omar) को माना जा रहा है। हाल ही में शोएब मलिक ने आयशा के साथ एक बोल्ड फोटोशूट भी करवाया था।

The Mirza-Malik Show के आने के बाद से फैंस बड़े असमंजस में दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोगों यह मान कर खुश हैं कि सानिया और शोएब के बीच सब ठीक है, तो कुछ तलाक की अफवाह को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी अप्रैल 2010 में हुई थी। 2018 में इनका बेटा हुआ, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है।

Source link

Show More
Back to top button