देश - विदेशस्लाइडर

पाकिस्तान की सबसे कमाने वाली फिल्म The Legend of Maula Jatt ने ली 200 करोड़ क्लब में एंट्री

Fawad Khan Movie : एक्टर फवाद खान को कौन नहीं जानता है। अगर बॉलीवुड की बात करें तो कई ऐसे पाकिस्तानी एक्टर हैं जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। उन्हीं में से एक है फवाद खान। उनके चार्म और एक्टिंग का जादू बॉलीवुड में भी बरकरार है। अब कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म ‘ द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ‘ (The Legend of Maula Jat) रिलीज की गई थी। और इस फिल्म ने अपनी ओपनिंग से अभी तक दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इस फिल्म ने अब तक कमाई के सभी आंकड़ों को पार करते हुए 200 करोड़ के क्लब में प्रवेश कर लिया है।
 

द लीजेंड ऑफ मौला जट की ऐसी रही ओपनिंग

रिपोर्ट्स की मानें तो ये पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म है। ‘ द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ‘ को बिलाल लाशरी ने बड़ी ही खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। फिल्म को पंजाबी भाषा में रिलीज किया गया है। दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने में ये फिल्म काफी सफल रही है। फिल्म ने 13 अक्टूबर को अपने रिलीज से ही शानदार कमाई करके बेहतरीन रिकॉर्ड्स बनाए हैं। इस फिल्म ने अपने देश में 80 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस किया है। वहीं इंटरनेशनल लेबल पर इस फिल्म ने तकरीबन 120 करोड़ की कमाई की है।
 

200 करोड़ के क्लब में शामिल

फवाद खान की फिल्म ‘ द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ‘ ने सिनेमाघरों में अपनी मजबूत पकड़ बनाया हुआ है। इस फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड लेबल पर कमाई करते हुए 200 के क्लब में भी एंट्री ले ली है। आने वाले समय में ये फिल्म रिलीज हो रहे नये फिल्मों पर काफी असर डालने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का शानदार प्रदर्शन देकर इस फिल्म ने एक बेंचमार्क सेट कर दिया है।
 

फिल्म की कहानी और कास्ट

‘ द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ‘ दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली पंजाबी फिल्म बन गई है। इस फिल्म में फवाद खान सहित माहिरा खान, हमजा अली अब्बासी औऱ हुमैमा मलिक मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यूके बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अजय देवगन, रामचरण और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म आरआरआर को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button