छत्तीसगढ़सियासतस्लाइडर

तिहार में मिटी दूरियां ! छत्तीसगढ़ के ‘जय-वीरू’ की एक मंच पर फिर दिखी यारी, खिल-खिलाते चेहरे की जानिए राज ?

रायपुर: CM हाउस (CM House) में पोला तिहार (Pora Tihar) के आयोजन में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) भी पहुंचे. खास बात यह रही कि इस दौरान सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) और टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) पास-पास बैठे. बहुत लंबे समय बाद सीएम भूपेश के साथ टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo Manch) ने मंच शेयर किया.

टीएस सिंहदेव ने तीजा-पोरा तिहार की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान सिंहदेव ने सीएम भूपेश बघेल की तारीफ भी की. सिंहदेव ने यह भी कहा कि आप सभी के सुखद भविष्य के लिए, सुखद जीवन के लिए अपना ख्याल रखेंगे और हम लोगों का भी ख्याल रखेंगे.

इसे भी पढ़ें: कानून से बड़े पिता नहीं: CM बोले- सरकार में कोई भी कानून से ऊपर नहीं फिर चाहे वो मेरे 86 साल के पिता ही क्यों न हो, तो क्या पिता पर होगी कार्रवाई ?

ढाई-ढाई साल के सीएम फॉर्मूले को लेकर पिछले दिनों छत्तीसगढ़ की सियासत में अचानक उबाल आ गया था. सीएम भूपेश बघेल को आलाकमान के बुलावे पर दो बार दिल्ली जाना पड़ा. सिंहदेव ने भी दिल्ली में डेरा जमा लिया था. यही नहीं छत्तीसगढ़ के करीब 50 विधायक भी दिल्ली दरबार पहुंच गए थे. इसे शक्ति प्रदर्शन के रूप में भी देखा गया.

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद फिलहाल छत्तीसगढ़ का सियासी विवाद थम जरूर गया है, लेकिन पूरी तरह शांत नहीं हुआ है. राहुल गांधी से मुलाकात के बाद नेतृत्व परिवर्तन से जरूर इनकार किया गया है लेकिन सियासी सुगबुगाहट का दौर बना हुआ है.

हालांकि टीएस सिंहदेव ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है. सिंहदेव यह कहने से भी नहीं चूक रहे हैं कि उन्हें चुप रहने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं भूपेश बघेल खेमा भी फिलहाल साइलेंट मोड पर है.

किसके सह में चल रहा अतिक्रमण: अनूपपुर के इस इलाके में बेखौफ जारी है अवैध कब्जा, मौन बैठे जिम्मेदार !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button