देश - विदेशस्लाइडर

डबल रोल में तापसी पन्नू की फिल्म Blurr इस OTT पर इस दिन होगी रिलीज!

Blur OTT release:  बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा। इस साल उनकी फिल्म ‘शाबास मिट्ठू’ और ‘दोबारा’ फ्लॉप ही रही। जिसके बाद अब वो फिल्म ब्लर से वापसी कर रही हैं। उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। उनकी पिछली कुछ फिल्मों को देखते हुए मेकर्स ने इस फिल्म को डायरेक्टली ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है। तापसी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी इस अपकमिंग फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने पोस्टर शेयर कर इसके रिलीज डेट की भी जानकारी दी है।
 

ब्लर की रिलीज डेट आई सामने

तापसी पन्नू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है। इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने इसके रिलीज की डेट भी बताई है। जिसके मुताबिक ये फिल्म अगले महीने दिसंबर की 9 तारीख से ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 (zee5) पर दिखाई जाएगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में तापसी एक निर्माता के रूप में भी काम कर रही हैं।

 

ब्लर का मोशन पोस्टर

तापसी के इस मोशन पोस्टर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में वो डबल रोल अदा कर रही हैं। फिल्म के पोस्टर से पता लग रहा है कि ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसमें तापसी पन्नू और गुलश देवैया मुख्य किरदार में नजर आएंगे। पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने इसके कैप्शन में लिखा है कि- ‘ जो दिखता है उससे अधिक हमेशा रहता है’
 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी को अजय बहल औऱ पवन सोनी ने लिखा है। कहानी एक महिला के जीवन के स्ट्रगल पर आधारित है। इसमें तापसी गायत्री के किरदार में है। गायत्री अपनी जुड़वा बहन की मौत की जांच करते हुए धीरे-धीरे खुद अपने आंखों की रोशनी खो रही है। इस फिल्म को जी स्टूडियोज, आउटसाइडर्स फिल्म और अलेखन प्रोडक्शन द्वारा बनाया गया है। आपको बता दें कि तापसी पन्नू ने इससे पहले कई हिट फिल्मों में काम किया है जिनमें थप्पड़, सुरमा, मूल्क, पिंक, बदला, मन मर्जियां, मिशन मंगल, जुड़वा 2 औऱ नाम शबाना जैसे कई और फिल्मों के नाम शामिल हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button