मनोरंजन

‘नाटू नाटू’ के ऑस्कर जीतने पर सुनील शेट्टी को है प्राउड, बोले- ’25 साल पहले लोग हंसते थे…’

Suniel Shetty On Natu Natu Oscar Win: साउथ फिल्म ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ गाने और डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘द एलिफेंट’ व्हिस्पर्स ने ऑस्कर 2023 में अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया है. पूरा देश अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर मिली इस बड़ी उपलब्धि पर प्राउड कर रहा है. बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक के तमाम सितारे भी ‘नाटू नाटू’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ की ऑस्कर जीत के जश्न में डूबे हुए हैं. वहीं अब एक्टर सुनील शेट्टी ने कहा है कि ‘नाटू नाटू’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ की ऑस्कर जीत पर वे प्राउड फील कर रहे हैं.

इंडियन टुडे को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने उस समय को भी याद किया जब फिल्मों में गाने और डांस को शामिल करने के लिए इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का मजाक उड़ाया जाता था. वहीं अब ‘नाटू नाटू’ के बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगिरी में ऑस्कर अवॉर्ड जीतने पर ‘हेरा फेरी’ स्टार ने इस बात को भी हाईलाइट किया कि म्यूजिक इंडियन फिल्मों का एक बेहद जरूरी पार्ट है.

25 साल पहले इंडियन फिल्मों के म्यूजिक पर हंसती थी दुनिया
सुनील शेट्टी ने कहा, “मुझे बहुत गर्व है,आपने इसे साबित कर दिया. 25 साल पहले दुनिया हंसती थी और कहती थी तुम हर समय गाते-नाचते क्यों हो? हम गाते और नाचते हैं क्योंकि हम भारतीय हैं. हम सब कुछ म्यूजिक के साथ सेलिब्रेट हैं. और अब, दुनिया उसकी कॉपी करने और हर जगह म्यूजिक लाने की कोशिश कर रही है.”शेट्टी ने इंडियंस को खुश लोगों की कम्यूनिटी भी बताया. उन्होंने ये भी नोट किया कि दुनिया भर में कितने इंफ्लुएंसर डांस करने के लिए हिंदी गाने चुनते हैं. शेट्टी ने आगे कहा, “हम खुशमिजाज हैं क्योंकि हम हमेशा गाते और नाचते रहते हैं. ज्यादातर प्रभावशाली लोग हिंदी गानों पर डांस कर रहे हैं और ऑडियंस को अट्रैक्ट कर रहे हैं.”

सुनील शेट्टी ने ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की भी तारीफ की
‘नाटू नाटू’ की ऑस्कर जीत की तारीफ करने के बाद सुनील शेट्टी ने फिल्म मेकर गुनीत मोंगा की ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की भी सराहना की. बता दें कि ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगिरी में ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया है. सुनील शेट्टी ने कहा, “और द एलिफेंट व्हिस्परर्स – यह एक ब्यूटीफुल डॉक्यूमेंट्री फिल्म थी.”

सुनील शेट्टी वर्क फ्रंट
सुनील शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे समित कक्कड़ के क्राइम ड्रामा ‘धारावी बैंक’ के साथ डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने जा रहे हैं. एक्टर ने स्पोर्ट्स ड्रामा घानी में वरुण तेज के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया है. जल्द ही वह कल्ट कॉमेडी फिल्म सीरीज ‘हेरा फेरी’ की तीसरी इंस्टॉलमेंट में घनश्याम की अपनी आइकॉनिक भूमिका में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें:-Rannvijay Singh Birthday: सेलिब्रिटी बनने के लिए छोड़ी सेना, लंदन से दुल्हन लाया था यह रोडी

Source link

Show More
Back to top button