छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

BIG BREAKING: इन 2 ज्वेलरी शॉप में शातिर चोरों ने बोला धावा, कैश समेत करीब 1 करोड़ की चोरी कर रफूचक्कर

धमतरी: सदर बाजार के दो दुकानों संकलेचा ज्वेलर्स (sanklecha jewelers) और प्रवीण ज्वेलर्स में चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम (Theft in jewelery shops) दिया है. जिससे पुलिस विभाग में खलबली मच गई है. सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग सदर बाजार में जानकारी लेने पहुंचने लगे. पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल, कोतवाली, अर्जुनी ,साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंच गई है.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली दौड़ में विधायकों का किरदार: मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे ‘कका या बाबा’, जानिए क्या कहते हैं जानकार ?

घटना 1- 2 अक्टूबर की दरमियानी रात की बताई जा रही है. सदर बाजार (sadar bazar) के संकलेचा ज्वेलर्स व श्री प्रवीण ज्वेलर्स (praveen jewelers) में लगभग 85 लाख की चोरी हुई है. बताया जा रहा है की संकलेचा ज्वेलर्स की दुकान नीचे है. ऊपर वाली मंजिल में परिवार रहता है. जहां से चोरों के घुसने की आशंका जताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें: नाजायज रिश्ते का कत्ल: 5 साल पहले हुई माशूका की हत्या का खुला राज, राजेंद्रग्राम से प्रवीण गुप्ता गिरफ्तार, पढ़िए लव, सेक्स और धोखे की कहानी

संकलेचा ज्वेलर्स के पीछे हिस्से में एक पुराना टूटा हुआ मकान है. आशंका है उसी तरफ से चढ़ कर संकलेचा ज्वेलर्स में चोरों ने एंट्री की होगी. बताया जा रहा है कि संकलेचा ज्वेलर्स में लगभग 50 लाख की चोरी हुई है. बगल में स्थित प्रवीण ज्वेलर्स में लगभग 35 लाख की चोरी हुई है.

इसे भी पढें: रूह कांपने वाली वारदात: शराबी पति को पीने से रोका तो कुल्हाड़ी से काट दी पत्नी की गर्दन, जानिए फिर क्या हुआ ?

चोरी किये गए सामान में सोने-चांदी के जेवरात, कैश लगभग 5 लाख की चोरी हुई है. घटना की जानकारी सुबह लगी. जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस जांच में जुटी हुई है. मौके पर SP, कोतवाली और साइबर की टीम पहुंची है. जांच जारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button