देश - विदेशस्लाइडर

45 Kmph टॉप स्पीड वाली LMX 56 इलेक्ट्रिक बाइक चट्टानों में चढ़ जाएगी, इस कीमत में हुई लॉन्च

LMX 56 इलेक्ट्रिक माउंटेन बाइक को पेश किया गया है, जो कंपनी के दावे अनुसार, 2.5kW पीक आउटपुट के साथ यूरोप में अधिकांश ई-बाइक से 10 गुना आउटपुट देने की क्षमता रखती है। इस ई-बाइक में तेल में डूबे एक पेचदार गियर रिड्यूसर का इस्तेमाल किया गया है, जो मोटर की मेंटेनेंस की चिंता को लगभग खत्म कर देता है। LMX 56 को पैडल-असिस्ट या थ्रॉटल के जरिए 45km/h की टॉप स्पीड देने में सक्षम है। 

LMX 56 को यूरोप में 7,800 यूरो (लगभग 6.67 लाख रुपये) से 8,262 यूरो (लगभग 7 लाख रुपये) में लॉन्च किया गया है। दिसंबर के अंत से पहले डिलीवरी शुरू होने की उम्मीद है और कंपनी ने इसका प्री-ऑर्डर शुरू कर दिया है। फिलहाल इसके भारत में लॉन्च किए जाने के लिए कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।
 

LMX Bikes की 56 ई-बाइक को Spark Racing के साथ साझेदारी के तहत डेवलप किया गया है। स्पार्क रेसिंग फॉर्मुला ई रेसिंग में एक दिग्गज है, जिसने इस ई-बाइक के साथ ऑल-इलेक्ट्रिक रेसिंग सीरीज में एंट्री ली है। एलएमएक्स 56 में एक हाई परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक मोटर फिट की गई है।

कंपनी ने दावा किया है कि LMX 56-बाइक 2.5kW पीक आउटपुट के साथ यूरोप में अधिकांश ई-बाइक के आउटपुट का 10 गुना देने में सक्षम है। यह ई-बाइक सिस्टम ओवरहीटिंग के बिना मोटर को हाई स्पीड पर चला सकती है। LMX 56 की पैडल-असिस्ट या थ्रॉटल के जरिए टॉप स्पीड 45km/h है। LMX 56 का थ्रोटल बाइक के हैंडलबार पर फिट किया गया है। इसमें 12V, 20Ah बैटरी पैक मिलता है, जिसकी क्षमता 1kWh है। एलएमएक्स ने अभी तक नई इलेक्ट्रिक माउंटेन बाइक की रेंज की नहीं दी है।
br />

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button