देश - विदेशस्लाइडर

Bigg Boss 16: बिग बॉस में साजिद को पड़ेगी सलमान से डांट, नए वाइल्डकार्ड की होगी एंट्री

Bigg Boss 16 :  सलमान खान का शो बिग बॉस 16 में इस हफ्ते बहुत कुछ होने वाला है। शो में श्रीजिता डे  की एंट्री हो चुकी है और उन्होंने आते ही घर में बवाल मचा दिया है। हाल ही रिलीज शो के एक प्रोमो में  आप देख सकते हैं कि वाइल्डकार्ड के जरिए घर में एक और सदस्य की एंट्री हो रही है। वीकेंड के वॉर के इस वीडियो में सलमान भी कंटेस्टेंट्स को फटकारते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान प्रोमो वीडियो में घर के सदस्यों को गिफ्ट के तौर पर विकास मानकतला की एंट्री करवाते हैं। विकास घर में आते ही सभी कंटेस्टेंट को एक के बाद एक टैग देते नजर आते हैं। इसके साथ ही विकास साजिद खान और टीना दत्ता को फेक बताते हैं। साजिद के बारे में विकास कहते हैं कि, साजिद आगे कुछ और बोलते हैं और पीछे कुछ और कहते हैं। अर्चना गौतम के बारे में उन्होंने कहा कि वह धोखेबाज हैं। विकास यहीं नहीं रुकते वो यहां तक कहते हैं कि टीना के शालीन गुलाम हैं और दोनों के रिश्ते पर भी सवाल उठाते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button