देश - विदेशस्लाइडर

Redmi 12C लॉन्च से पहले आया नजर, इन खूबियों से हो सकता है लैस, जानें सबकुछ

नया Redmi फोन, मॉडल नंबर 2212ARNC4L के साथ फेडरल कम्युनिकेशन्स कमीशन द्वारा अप्रूव किया गया है। डिवाइस को Redmi 12C IMEI डाटाबेस के साथ स्पॉट किया गया है। इसलिए ऐसी उम्मीद है कि डिवाइस को जल्द ही ग्लोबल मार्किट में लॉन्च किया जाएगा।

इस साल की शुरुआत में, Redmi ने Redmi 10C पेश किया था। इसमें अलग-अलग बाजारों में स्नैपड्रैगन 680 दिया गया था। अब जब Redmi 12C का नाम IMEI के डाटाबेस में दिखाई दे रहा है, ऐसा लगता है कि कंपनी Redmi 11C डिवाइस को स्किप कर सकती है। 

Redmi 12C को लेकर फिलहाल अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। इससे यह जरूर निकल कर आया है कि डिवाइस ड्यूल बैंड वाई-फाई और एलटीई कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी। इसमें MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा। यह भी लगता है कि Redmi 12C एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा। डिवाइस के मॉडल नंबर से ऐसा लगता है कि डिवाइस इस साल दिसंबर में लॉन्च होगा। 

Redmi 12C से अलग कंपनी ने बताया कि वो Redmi 11A पर भी काम कर रही है। एक रेडमी फोन मॉडल नंबर 22120RNC86C के साथ नवम्बर में TENAA के साथ स्पॉट किया गया था। यह डिवाइस Redmi 11A होने वाली है। इसका भारतीय वेरिएंट BIS अथॉरिटी द्वारा सर्टिफाइड है। वहीं, इसका ग्लोबल एडिशन हाल ही में IMDA डाटाबेस में देखा गया है। 
 

Redmi 11A के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

कथित Redmi 11A की TENAA लिस्टिंग से यह पता चलता है कि इसमें 6.708-इंच IPS LCD HD+ डिस्प्ले, 5MP फ्रंट कैमरा, 50MP ड्यूल-कैमरा सिस्टम दिया जाएगा। इसमें ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा जो 2.0GHz स्पीड पर चलेगा। फोन में 8GB तक की रैम और 256GB की इन-बिल्ट स्टोरेज मिल सकती है। इसमें 5,000mAh बैटरी के साथ MIUI 13 पर आधारित एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा। इसके अन्य फीचर्स में LTE कनेक्टिविटी, IR ब्लास्टर और एक साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल होंगे।

Source link

Show More
Back to top button