खेलट्रेंडिंग

सोशल मीडिया पर अपने गाने से धूम मचाने वाले रैपर Santy Sharma फिर फैंस के लिए लाएंगे सुंदर गाना

 

आज के समय में सभी लोग अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहते हैं. अक्सर देखा गया है कि हम चाहे किसी भी क्षेत्र में हो, मगर कला के बिना हमारी ज़िंदगी पूरी तरह से अधूरी है. ऐसे में सिंगर और आर्टिस्ट्स के प्रति हमारा प्रेम बढ़ जाता है. यूं तो संगीत के कई क्षेत्र हैं, मगर नए जमाने में रैप कल्चर बहुत ही ज़्यादा बढ़ा है. नए जमाने के लोग रैप को सुनना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. देखा जाए तो देश में कई रैपर्स हैं, जिन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. बादशाह, हनी सिंह, रफ्तार, किंग समेत कई रैपर हैं, जिनके गाने लोगों को पसंद आते हैं. वहीं कुछ आर्टिस्ट ऐसे हैं, जिन्हें गानों में रैप के साथ-साथ  मेलोडिक सोंग्स भी होते हैं. देखा जाए तो हाल ही में मेलोडी सोंग्स और रेप सोंग्स की डिमांड काफी बढ़ती नजर आ रही है. सेंटी शर्मा एक ऐसे ही इंडियन सिंगर हैं, जो गाने लिखते हैं और रैप भी करते हैं. ये एमपी के रतलाम के रहने वाले हैं. पिछले साल इनका गाना वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें

 

देखें वीडियो

आने वाले दिनों में सेंटी शर्मा जल्द ही अपने फैंस को बेहतरीन गाने दे सकते हैं. सोशल मीडिया पर इन्होंने हिंट्स भी दिया है. इंडिया में म्यूज़िक इंडस्ट्री काफी ज्यादा ग्रो हो चुकी है इंडिया के इंडिपेंडेड आर्टिस्ट्स जैसे एमीवे बंटाई (Emiway Bantai), एमसी स्टेन (MC STAN), एमसी इनसेन (MC INSANE) आदि भी बिना किसी बड़े म्यूजिक लेबल के सपोर्ट के अपने अलग गानों से पहचान बना चुके है.

गणेश शर्मा उर्फ सेंटी शर्मा एक इंडियन सिंगर, रैपर और सॉन्ग राइटर है जिनका जन्म 09 सितंबर 1996 को रतलाम, मध्यप्रदेश में हुआ है. सेंटी शर्मा ने अपने म्यूजिकल कैरियर की शुरुआत 2016 में की थी. उसके बाद इन्होंने कई सोंग्स यूट्यूब और म्यूजिकल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किए. सेंटी शर्मा अपने कई ओरिजनल सोंग्स पहले भी लॉन्च कर चुके हैं जैसे – सुनी सुनी सड़को, उड़ान, कोशिश मेरी, ट्रिब्यूट, किलीन, पीता दारू, मुझे प्यार कर, एक थी मेरी गर्लफ्रेंड, ब्लैक हर्ट आदि.

उम्मीद है कि आने वाले दिनों में हमें कई अच्छे और बेहतरीन संगीत सुनने को मिले. आज के दौर में रैप के ज़रिए युवा अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं.

Featured Video Of The Day

Air Pollution: भारत में बढ़ते वायु प्रदूषण की समस्या का क्या है हल ?

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button