छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

डकैती की प्लानिंग पर फिरा पानी: कपड़े फेरी के बहाने रेकी कर चोरी की वारदात को देते थे अंजाम, 2 आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल और हथियार बरामद

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के खरसिया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने डकैटी की प्लानिंग करते 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है. देशी कट्टा और पिस्टल से लैस डकैतों की प्लानिंग पर पानी फेर दिया है. यूपी के 5 युवकों का गिरोह कपड़े फेरी के बहाने घरों की रैकी करता था, फिर चोरी और डकैती की वारदात को अंजाम देते थे. इनके पास से देशी कट्टा, पिस्टल, चाकू, बाइक, मोबाइल और औजार जब्त किया गया है. 3 आरोपी फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. 

दरअसल खरसिया टीआई सुमंत साहू गश्त पर निकले थे. गस्त दौरान आरक्षकों को मुखबिर से सूचना मिली कि महका रोड तरफ का बीएसएनएल टावर के बगल में पांच व्यक्ति छुप कर बैठे हैं. गोविंद कॉलोनी में डकैती डालने की बात कर रहे हैं जिनके पास बंदूक भी है. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने घेराबंदी किया. पुलिस को देखते ही आरोपी भागने लगे. पुलिस टीम ने भागते हुए दो आरोपी को पकड़ा, लेकिन 3 आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए.

छत्तीसगढ़ में बदले जाएंगे कई मंत्री, नए चेहरे होंगे शामिल! CM भूपेश बोले- आलाकमान से अपॉइंटमेंट मिलने पर मंत्रियों के फेरबदल में होगी चर्चा

आरोपी से पूछताछ करने पर अपना नाम सोहेल खान उर्फ सोहेल उर्फ छोटू उर्फ राजा निवासी यूपी होना बताया. लेकिन अभी छत्तीसगढ़ में रह रहा था. अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी और डकैती की वारदात को अंजाम देते थे. आरोपी के पास से एक देशी कट्टा, 6 कारतूस और डकैती की प्लानिंग का नक्शा मिला है. इसके अलावा घटनास्थल पर पुलिस टीम को दो बैग मिला है.

पुलिस ने आरोपी सोहेल खान उर्फ सोहेल उर्फ छोटू उर्फ राजा (29 वर्ष), विजय कुमार प्रजापति को गिरफ्तार किया है. जबकि मोहम्मद फिरोज, सोनू और सलमान निवासी यूपी फरार चल रहे हैं. जिनकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 देशी कट्टा, 12 नग कारतूस, 1 लाइट पिस्टल, 2 बाइक, 3 मोबाइल, बटन चाकू, 3 नग रेल्वे टिकट, आधारकार्ड, ATM, प्लग पाना, पलास, 6 नग रस्सी के टुकड़े बरामद किए गए हैं.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button