देश - विदेशस्लाइडर

Pushpa 2 रिलीज डेट : झुकेगा नहीं ‘पुष्‍पा’! दर्शकों को रिझाने के लिए यह तैयारी कर रहे ‘मेकर्स’

साउथ के मशहूर ऐक्‍टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) हिंदी पट्टी में भी छाए हुए हैं। उनकी अपकमिंग फ‍िल्‍म  ‘पुष्पा : द राइज’ (Pushpa: The Rise) की खूब चर्चा हो रही है। पुष्‍पा का पहला भाग भी नॉर्थ इंडिया में काफी पसंद किया गया था। फ‍िल्‍म के गानों से लेकर डायलॉग तक लोगों की जुबान पर चढ़कर बोले थे। फैंस तभी से इसके दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। अल्‍लू अर्जुन की ‘Pushpa 2′ को लेकर हमारे पास कुछ जानकारियां हैं। आइए जानते हैं इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट, टीजर, स्‍टारकास्‍ट और बाकी चीजों के बारे में    

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ‘पुष्पा: द राइज’ की शूटिंग शुरू हो गई है। फ‍िल्‍म की स्‍टारकास्‍ट लगभग वैसी ही होगी, जो पहले पार्ट में थी। कहानी की डिमांड के अनुसार कुछ नए चेहरों की एंट्री की जाएगी। दर्शकों को इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार है, इसलिए मेकर्स ने एक खास प्‍लान बनाया है। वो हॉलीवुड की बड़ी फ‍िल्‍म ‘अवतार 2′ (Avatar 2) की रिलीज के साथ एक वीडियो रिलीज करने वाले हैं। 

कई लोग सोशल मीडिया पर बता रहे हैं कि ‘अवतार 2′ (Avatar 2) की रिलीज के साथ ‘पुष्पा 2′ का एक टीजर वीडियो थिएटर्स में जारी किया जाएगा। यह बात कितनी पुख्‍ता है, यह तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन कहा जा रहा है कि “पुष्‍पा 2” की टीम इस फ‍िल्‍म को लेकर एक वीडियो रिलीज करने वाली है। इस वीडियो में फ‍िल्‍म की शूटिंग के बारे में जानकारी दी जाएगी। कहा जा रहा है कि यह जानकारी ‘अवतार 2′ की रिलीज के साथ दी जाएगी। ‘अवतार 2′ 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। यहां ध्‍यान देने वाली है कि ‘पुष्पा 2′ के टीजर वीडियो के बारे में इसके मेकर्स ने आधिकार‍िक तौर पर कुछ नहीं कहा है। 

फ‍िल्‍म की स्‍टार कास्‍ट की बात करें, तो ‘अल्लू अर्जुन’ फ‍िल्‍म का मेन हाइलाइट होंगे। उनके अलावा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और फहाद फाजिल भी अहम भूमिकाओं में होंगे। 

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू हो गई है। अगले महीने यानी दिसंबर में इसके कई महत्‍वपूर्ण सीन शूट किए जाने की खबरें हैं। फ‍िल्‍म की रिलीज डेट के बारे में अभी जानकारी नहीं है, लेकिन यह अगले साल की दूसरी छमाही में कभी आ सकती है। 
 

Source link

Show More
Back to top button