देश - विदेशस्लाइडर

Ponniyin Selvan 2 फैंस के लिए खुशखबरी! फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, अगले साल इस दिन होगी रिलीज!

मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) दर्शकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म को 30 सितंबर 2022 को रिलीज किया गया था। अब फैंस इसके दूसरे पार्ट के लिए राह देखने लगे हैं। पहले भाग की सफलता के बाद मेकर्स ने इसके दूसरे भाग पर काम करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं, इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी एक फिल्म क्रिटिक ने खुलासा कर दिया है। ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ (Ponniyin Selvan 2) के लिए इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बड़ा अपडेट मिला है। 

मशहूर फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने पोन्नियिन सेलवन 2 की रिलीज डेट के बारे में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बताया है। रमेश बाला ने अपनी पोस्ट में फिल्म की रिलीज डेट अप्रैल महीने के लिए बताई है। पोस्ट में बाला ने लिखा है कि फिल्म के 28 अप्रैल 2023 को रिलीज किए जाने की उम्मीद है। PS 1 के दूसरे भाग की शूटिंग शुरू हो चुकी है, इस लिहाज से रमेश बाला का ये ट्वीट सही भी साबित हो सकता है, और फिल्म 2023 की दूसरी तिमाही में दर्शकों के लिए रिलीज की जा सकती है। 

हालांकि, पोन्नियिन सेलवन 2 की रिलीज डेट को लेकर फिल्म के डायरेक्टर मणिरत्नम की ओर से कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन रमेशा बाला के इस ट्वीट के बाद फैंस में खुशी की लहर है, क्योंकि PS-1 बेहद सफल रही है। फिल्म ने 500 करोड़ के लगभग कलेक्शन कर लिया है और अभी भी यह लगातार अपने कलेक्शन के आंकड़े बढ़ा रही है। इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया जा चुका है और यह अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। हालांकि, अभी तक फिल्म का हिंदी वर्जन रिलीज नहीं किया गया है। 

पिछले दिनों साउथ सिनेमा की फिल्मों ने जबरदस्त कारोबार किया है। इनमें आरआरआर, कांतारा, केजीएफ-2 जैसी मेगा फिल्में शामिल हैं जिन्होंने भारत सहित दुनियाभर में धूम मचाई हुई है। ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, कार्थी और जयम रवि जैसे सुपरस्टार थे। फिल्म 200 करोड़ रुपये के लगभग बजट में बनी है। फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है। फिल्म एक्शन से भरपूर और डायलॉग डिलीवरी जबरदस्त है। इसलिए फैंस अब इसके दूसरे पार्ट के लिए भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

Source link

Show More
Back to top button