वीडियो

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ थी पाकिस्तान के खिलाफ? शख्स के दावे पर एक्टर ने किया रिएक्ट

Akshay Kumar on Bell Bottom:  बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार वर्सेटाइल एक्टर हैं और उन्होंने एक्शन, रोमांस, कॉमेडी, सोशल ड्रामा से लेकर देशभक्ति पर बेस्ड कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. वहीं एक पाकिस्तानी शख्स ने अक्षय की फिल्म ‘बेल बॉटम’ पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि यह फिल्म पाकिस्तान के खिलाफ बनाई गई है. हालांकि खिलाड़ी कुमार ने इसका जवाब भी दे दिया.

पाकिस्तानी शख्स ने अक्षय कुमार की फिल्म पर उठया था सवाल
दरअसल अक्षय कुमार सऊदी अरब के जेद्दाह में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिव में शामिल हुए थे. इसी इवेंट के दौरान बातचीत सेशन में एक पाकिस्तानी शख्स ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ पर सवाल खड़े करते हुए कहा, “मैं पाकिस्तान से हूं, आपके पड़ोसी मुल्क से. मेरी एक रिक्वेस्ट है. आप पैडमैन और टॉयलेट जैसी शानदार फिल्में करते हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच भी एक मसला है. आपकी हालिया फिल्म बेल बॉटम में कुछ खास बातें पाकिस्तान के खिलाफ थी.”

अक्षय ने पाकिस्तानी शख्स के सवाल का दिया ये जवाब
पाकिस्तानी शख्स के इस सावल पर अक्षय कुमार ने कहा, “सर, यह सिर्फ एक फिल्म है. इसके बारे में इतना गंभीर मत होइए. ऐसी कई चीजें हैं. यह सिर्फ एक फिल्म है, सर.” बता दें कि ‘बेल बॉटम’ फिल्म को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया था. ये एक इंडियन एयरलाइंस जेट के अपहरण के बाद पैसेंजर को रेसक्यू कराने की कोशिश पर बेस्ड थी.

बेल बॉटम’ को कई मुल्कों में कर दिया गया था बैन
‘बेल बॉटम’ में 1980 के दशक को दर्शाया गया है. अक्षय ने फिल्म में एक इंडियन सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाई थी. फिल्म को भारत में काफी पसंद किया गया था लेकिन ओवरसीज में इसकी आलोचना की गई और कुवैत, कतर और सऊदी अरब में इसे बैन कर दिया गया था. फिल्म में हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई थी. ऐसा कहा गया था कि यह 1980 के दशक में खालिस्तानी आतंकवादियों द्वारा किए गए वास्तविक अपहरण पर बेस्ड था, जिसमें इंडियन एयरलाइंस द्वारा संचालित कई उड़ानें शामिल थीं.

News Reels

 

Source link

Show More
Back to top button