देश - विदेशस्लाइडर

108MP कैमरा, 5000mAh बैटरी वाले OnePlus Nord CE 3 के रेंडर्स लॉन्च से पहले लीक, शानदार डिजाइन आया सामने

OnePlus की नॉर्ड सीरीज काफी सक्सेसफुल रही है और इसमें कंपनी ने पहली बार मिड रेंज बजट स्मार्टफोन लॉन्च करना शुरू किया था जो कि लगभग-लगभग प्रीमियम हैंडसेट वाले फीचर्स भी लेकर आते हैं। सीरीज का Nord CE 2 हैंडसेट भी काफी पॉपुलर रहा है और कंपनी अब इसका सक्सेसर लेकर आ रही है जिसके बारे में अफवाहों का बाजार गर्म है। OnePlus Nord CE 3 के बारे में लेटेस्ट अपडेट इसके डिजाइन का खुलासा करता है। इसके अलावा फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुए हैं। 

OnePlus Nord CE 3 कंपनी की नॉर्ड सीरीज में अपकमिंग स्मार्टफोन है जो OnePlus Nord CE 2 का सक्सेसर है। अब इस फोन के लेटेस्ट लीक में रेंडर्स सामने आए हैं जिसमें इसका शानदार डिजाइन दिखाया गया है। एक जाने माने टिप्स्टर स्टीव हैमरस्टॉफर ने 91मोबाइल्स के साथ मिलकर फोन के रेंडर्स पोस्ट किए हैं। बताया गया है कि ये रेंडर्स फोन की प्रोटोटाइप यूनिट के हैं। रेंडर्स के मुताबिक, OnePlus Nord CE 3 के डिजाइन में पुराने मॉडल से बदलाव नजर आ रहे हैं। 

OnePlus Nord CE 3 में पंच होल सेंटर में दिया गया है, डिस्प्ले पर पतले बेजल हैं और चिन थोड़ी मोटी दिखाई दे रही है। पावर बटन राइट साइड में है और इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की बात भी कही जा रही है। लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर और सिम ट्रे दी गई है। अबकी बार फोन में फ्लैट साइड्स देखने को मिल सकती हैं जैसा कि OnePlus X में भी देखा गया था। फोन के बैक पैनल की बात करें तो इसमें दो कैमरा रिंग्स दिखाई दे रहे हैं। टॉप रिंग में सिंगल कैमरा है, जबकि बॉटम रिंग में दो कैमरा हैं। साथ में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। फोन के टॉप में माइक्रोफोन दिया गया है और बॉटम में स्पीकर ग्रिल मिल जाती है। इसके अलावा फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है और 3.5mm हेडफोन जैक भी मौजूद है। 

फोन के लिए इसके पहले आए लीक्स में इसके स्पेसिफिकेशंस भी बताए गए थे जिसके मुताबिक, Nord CE 3 में Snapdragon 695 SoC के साथ 6.7 इंच का फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है जो कि 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की बात कही गई है, जिसमें 108MP का मेन कैमरा सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर देखने को मिल सकता है। फ्रंट में यह 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है। फोन 2023 की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button