देश - विदेशस्लाइडर

OnePlus Monitor X 27 और E 24 भारत में 12 दिसंबर को होंगे लॉन्च, जानें क्या है खास

OnePlus कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स की कैटेगरी मॉनिटर सेगमेंट में एंट्री करने वाली है। कंपनी ने हाल ही में यह घोषणा की है कि वो दो नए मॉनिटर मॉडल्स को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इसकी रिलीज डेट भी रिवील की है।  यहां हम आपको इसके बारे में सबकुछ बता रहे हैं।  

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने बताया है कि यह उनका पहला मॉनिटर मॉडल है जो 12 दिसंबर 2022 को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च डेट के अलावा, कंपनी ने मॉनिटर से जुड़ी कुछ और डिटेल्स के बारे में भी बताया है। कंपनी Monitor X 27 और Monitor E 24 लेकर आने वाली है। जैसा कि नाम से पता चलता है, पहला मॉडल 27 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा और दूसरा डिस्प्ले 24 इंच पैनल के साथ आएगा। इसके अलावा, Monitor X 27 इन दोनों में से कंपनी की प्रीमियम ऑफरिंग होगा। 

ब्रांड का X 27 मॉडल बेहतर डिस्प्ले और परफॉरमेंस ऑफर करेगा। यह मॉनिटर काम के प्रोजेक्ट्स और गेमिंग दोनों के लिए ही बेहतर साबित होगा। यह मॉनिटर हाई रिफ्रेश रेट पैनल, लो रिस्पांस टाइम, एक्यूरेट कलर्स के साथ आएगा। वहीं, Monitor E 24 मॉडल को मिड-रेंज प्रोडक्ट के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। इसमें भी अपनी कीमत के अनुसार काफी अच्छे फीचर्स दिए जाएंगे। यह उन लोगों के लिए काम का होगा जो हर रोज के इस्तेमाल के हिसाब से मॉनिटर लेना चाहते हो। 

वनप्लस के फाउंडर Pete Lau के अनुसार, “हमारे बाजार में आने के बाद से हम भारत में सबसे पसंद किये जाने वाले ब्रांड्स में से एक बन गए हैं। एक ऐसा ब्रांड जो अपने प्रोडक्ट्स में स्मूद यूजर एक्सपीरियंस, फास्ट और स्मूद परफॉरमेंस ऑफर करता है। अब हम वनप्लस प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में एक और नया सेगमेंट जोड़ रहे है। यह सेगमेंट वनप्लस मॉनीटर्स होगा। हम सुनिश्चित हैं कि ये भी वनप्लस के चले आ रहे एक्सपीरियंस को ही डिलीवर करेगा। ”

Source link

Show More
Back to top button