ट्रेंडिंग

OnePlus कर रहा नए मिड रेंज स्मार्टफोन पर काम, जिसमें मिलेगी बड़ी 7,000mAh की बैटरी

OnePlus ने हाल ही में OnePlus Nord CE 4 Lite लॉन्च किया है और अब OnePlus Nord 4 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसके अलावा ब्रांड कथित तौर पर एक और मिड-रेंज स्मार्टफोन पर भी काम कर रहा है, जो एक बड़ी बैटरी से लैस है। OnePlus ने बीते दिनों 6,000mAh की बैटरी बना दी है और अब ब्रांड 7,000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन ला सकता है।

जाने-माने टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने एक चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर जानकारी साझा की है। इस लीक में दावा किया गया है कि ओगा ग्रुप 7,000mAh बैटरी पैक पर काम कर रहा है। आपको बता दें कि Ouga ग्रुप OnePlus और Oppo की कंबाइंड रिसर्च और डेवपलमेंट लेब है। किसी भी OnePlus स्मार्टफोन में अब तक की सबसे बड़ी बैटरी OnePlus Ace 3 Pro मॉडल में थी, जिसमें 6,100mAh की बड़ी बैटरी थी।

हालांकि, इस बड़ी बैटरी वाला आगामी स्मार्टफोन ब्रांड के फ्लैगशिप या फ्लैगशिप किलर लाइनअप का हिस्सा नहीं है। बल्कि यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन के तौर पर पेश होगा। डिजिटल चैट स्टेशन का कहना है कि स्मार्टफोन पर अभी भी काम चल रहा है, जिसके लॉन्च में अभी काफी समय है। इसे एक मिड रेंज मॉडल मानते हुए इसे कंपनी की Nord सीरीज का हिस्सा होना चाहिए, लेकिन अभी सिर्फ संभावना ही है।

टिपस्टर ने दावा किया कि यह सिर्फ 7,000mAh वाला स्मार्टफोन नहीं है, बल्कि Ouga एक अन्य स्मार्टफोन के लिए 6,500mAh सेल पर भी काम कर सकता है। इस मॉडल में सिलिकॉन मैटेरियल का इस्तेमाल करने वाली नई बैटरी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने की उम्मीद है। ग्लेशियर बैटरी टेक्नोलॉजी में एक सिलिकॉन-कार्बन एनोड होता है जो ग्रेफाइट बैटरी के मुकाबले में 23.1% ज्यादा एनर्जी डेंसिटी प्रदान करता है। जिसका मतलब है कि समान कैपेसिटी के लिए बैटरी साइज में छोटी हो सकती है। 

 

Show More
Back to top button