मनोरंजन

मुकेश छाबड़ा ने सलमान खान की जमकर की तारीफ, बोले- 1बीएचके घर में सिंपल लाइफ जीते हैं सुपरस्टार

Mukesh Chhabra On Salman Khan: सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. अपने अब तक के करियर में दबंग खान ने तमाम ब्लॉक बस्टर फिल्में दी हैं. वहीं सुपरस्टार होने के बावजूद सलमान खान काफी सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी बॉलीवुड के ‘सबसे बड़े सुपरस्टार’ में से एक होने के बाद भी एक सिंपल लाइफ स्टाइल बनाए रखने के लिए सलमान खान की जमकर तारीफ की है.

सलमान खान ईमानदार हैं
रणवीर अल्लाहबादिया के पोडकास्ट में मुकेश छाबड़ा ने कहा कि सलमान ही एक ऐसे शख्स हैं जो हमेशा सबके लिए अवेलेबल रहते हैं. उन्होंने सलमान खान की तारीफ कहते हुए कहा, “वह ईमानदार हैं और लोग ईमानदारी को गलत समझते हैं. यही प्रॉब्लम है जब आप ईमानदारी से कुछ कहते हैं तो लोग इसे बहुत अलग तरीके से लेते हैं.”

सलमान खान बेहद सिंपल लाइफ जीते हैं
सलमान की सादगी भरी जिंदगी से भी डायरेक्टर दंग रह गए हैं. उन्होंने कहा, “बहुत कम लोग जानते हैं कि सलमान खान जहां रहते हैं  वह रियल में एक 1बीएचके अपार्टमेंट है. इसमें एक सोफा, एक डाइनिंग टेबल, एक छोटा सा एरिया है जहां वह लोगों से बात करते हैं. एक छोटा सा जिम और एक कमरा है. ये सलमान खान हैं, जो दुनिया के सबसे बड़े स्टार हैं.” वह एक बेहद सिंपल लाइफ जीते हैं. उन्हें फैंसी ब्रांड पसंद नहीं हैं.वह सब कुछ खाएंगे, वह एक नॉर्मल लाइफ जीते हैं. यह उनकी आर्टिस्टिक प्रोसेस नहीं है. वह ऐसे ही हैं.” मुकेश ने कहा कि वह उनके साथ 15 साल से बातचीत कर रहे हैं और वे कभी नहीं बदले हैं.

“भगवान के बंदे” हैं सलमान खान
मुकेश ने अपनों के लिए सलमान की लॉयलटी की भी जमकर सराहना की. मुकेश ने कहा, “अगर आप उन्हें रात के तीन बजे फोन करेंगे तो वह जवाब देंगे.” डायरेक्टर ने सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘ट्यूबलाइट’ के लिए कास्टिंग की थी. खान को “भगवान का बंदा” कहते हुए मुकेश ने कहा, “हर किसी को इतना प्यार नहीं मिलता. जैसा कि वे कहते हैं, भगवान के अपने चुने हुए हैं, और सलमान उनमें से एक हैं. उन्हें बहुत प्यार मिलता है. बच्चों से लेकर युवा और  दादा-दादी तक. हर कोई सलमान खान को प्यार करता है.”

सलमान खान वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान को आखिरी बार शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ‘पठान’ में कैमियो में देखा गया था. वह जल्द ही फरहाद सामजी की ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे. KKBKKJ 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सलमान ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ भी नजर आएंगे. टाइगर 3 इस साल 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:-TJMM Box Office Collection: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई की तेज हुई रफ्तार, फिल्म ने रिलीज के 12वें दिन इतना किया कारोबार

 

Source link

Show More
Back to top button