जुर्मस्लाइडर

पूर्व BJP MLA के IAS पति का कारनामा! महिला ने लगाए गंभीर आरोप, दो लोगों पर FIR दर्ज, जानें पूरा माजरा

FIR against former BJP MLA Pramila Singh’s IAS husband Arunendra Sharma: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में पूर्व बीजेपी विधायक प्रमिला सिंह के आईएएस पति अमरपाल सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. उन पर पेट्रोल पंप हड़पने का आरोप लगा है. रीवा की रहने वाली फरियादी खुशबू वर्मा की शिकायत पर जयसिंहनगर थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

MP में BJP नेता ने युवक पर किया पेशाब: आरोपी पर लगेगा NSA, CM शिवराज ने दिए कार्रवाई के निर्देश

शिकायतकर्ता खुशबू वर्मा ने आरोप लगाया है कि जयसिंहनगर में स्टेट हाईवे पर पेट्रोल पंप है, उसकी वो असली मालिक और डीलर है. भारत पेट्रोलियम की अधिकृत डीलर है. पेट्रोल पंप आवंटित होने पर उसके संचालन के लिए निर्माण कार्य की आवश्यकता थी.

BIG BREAKING: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले BJP ने किए बड़े बदलाव, हटाए गए कई राज्य के प्रदेश अध्यक्ष, देखिए किसे मिली कहां की कमान ?

शहडोल निवासी आईएएस अधिकारी अमरपाल सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया कि मेरी पत्नी जयसिंहनगर क्षेत्र में विधायक हैं और मेरा निवास शहडोल में है. पेट्रोल पंप का निर्माण कार्य मेरे आदमी करेंगे, आप पैसे का इंतजाम करके मुझे दे दीजिए. खुशबू वर्मा ने उस पर भरोसा कर अमरपाल सिंह को पंप निर्माण के लिए रकम दे दी.

MP में बदलेगा BJP प्रदेश अध्यक्ष ? इन चार नेताओं की चर्चा जोरों पर, जानिए पद के लिए कौन हैं सबसे मजबूत ?

शिकायतकर्ता का आरोप है कि आईएएस अधिकारी और उसके सहयोगी ने मिलकर धोखाधड़ी कर पेट्रोल पंप हड़पने की कोशिश की. मेरे नाम से पेट्रोल कंपनी से लाखों का कारोबार हो रहा है. पेट्रोल पंप मांगने पर मुझे धमकी दी जा रही है.

क्या BJP के नेताओं में पड़ी फूट ? CM बघेल बोले- पार्टी में कब्जा करने धरमलाल, नारायण चंदेल, विष्णु देव साय और कभी अरुण साव में चल रही लड़ाई

अब पूर्व विधायक के पति अमरपाल सिंह और अरूणेंद्र शर्मा निवासी शहडोल के खिलाफ जयसिंहनगर थाने में धारा 419, 420, 467, 468, 471, 406 और 120 बी भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया है. फरियादी खुशबू वर्मा निवासी जोडौरी थाना बैकुंठपुर जिला रीवा की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है.

कांग्रेस विधायक का सनसनीखेज खुलासा: BJP ने 50 करोड़ और मंत्री बनाने का दिया था ऑफर, लेकिन मैंने ठुकराया

बता दें कि अमरपाल की पत्नी प्रमिला सिंह पूर्व में जयसिंहनगर की विधायक रह चुकी हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में उन्होंने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. अब उन्होंने फिर से बीजेपी में घर वापसी कर ली है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: