मध्यप्रदेशस्लाइडर

यमराज बनी बेकाबू बस: हाईवे के किनारे कच्चे मकान पर पलटी, दादी से छीन लिया पोता, जानिए कैसे हुआ हादसा

होशंगाबाद। जिले से हरदा (Harda) की ओर जाने वाली पटेल बस (bus) देर रात अनियंत्रित होकर संवालखेड़ा गांव (Sanwal Kheda ) के पास पलट गई. घर के ऊपर बस पलटने से एक ही परिवार के तीन लोग दब गए. जिसमें दो लोग बुरी तरह घायल (Injured) हो गए, जबकि एक करीब पांच साल के बच्चे की बस के नीचे दबने से मौत (Death) हो गई.

दरअसल, होशंगाबाद (Hoshangabad) से हरदा (Harda) जाने बाली गाड़ी में करीब 15 लोग सवार थे. होशंगाबाद से करीब 15 किलोमीटर दूर ग्राम संवालखेड़ा के पास रोड से करीब 30 फीट दूर किनारे बने एक कच्चे मकान पर जा घुसी. बस पलटने से परिवार के तीन लोग बस के नीचे दब गए, जिसमे एक 5 वर्षीय बच्चे की बस के नीचे दबने से मौत (Death) हो गई. बस में करीब 15 लोग सवार थे. हालांकि यात्रियों (Passengers) को किसी प्रकार से ज्यादा चोटें नहीं आई हैं.

बता दें कि जहां ये हादसा हुआ उस घर के सामने से करीब तीन फीट की कच्ची नाली बनी है. घर के बाहर महिला शांतिबाई पति अमरसिंह बामने (46) अपने पोते लव के साथ खड़े थे. तभी अचानक ओवरटेक करने के चक्कर में बस रॉन्ग साइड से पलटकर सड़क किनारे बने मकान के पास नाली में उतर गई. बस हादसे के दौरान बच्चा और महिला उस कच्ची नाली में जा दबे. काफी देर की मशक्कत दोनों को निकाला गया. इस दौरान मासूम बच्चे की मौत हो चुकी थी, जबकि महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

परिवार के घायलों को जिला अस्पताल (Hospital) लाकर भर्ती करा दिया गया है. जिला अस्पताल सिविल सर्जन दिनेश दहलवार ने बताया के सांवलखेड़ा ग्राम के पास बस अनियंत्रित होकर एक घर पर पलट गई थी. जिसके बाद घायलों को जिला अस्पताल लाया गया था. घायलों में एक बच्चे की मौत (Death) हो चुकी है, जबकि अन्य दो लोगों का इलाज जारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button