मध्यप्रदेशस्लाइडर

तस्वीर पर कई तरह की चर्चाएं: बारिश में छाता ओढ़कर पौधा को पानी दे रहे CM शिवराज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने गुरुवार को भोपाल के स्मार्ट पार्क में अशोक का पौधा लगाया. जिसके बाद उनके पौधा लगाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गईं. जिस पर कई तरह चर्चाएं हो रही हैं.

दरअसल इस तस्वीर में CM शिवराज छाता ओढ़कर पौधा लगा रहे हैं. पौधे को पानी देते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से लोग तरह-तरह का रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग मजाक बनाते हुए कह रहे हैं कि सीएम बारिश के मौसम में छाता ओढ़कर पौधे को पानी दे रहे हैं. वहीं कोई इसे धूप से बचने की बात कहकर सही भी ठहरा रहा है.

Afghanistan में Taliban का कत्लेआम: पूर्व उपराष्ट्रपति के बड़े भाई का किया सिर कलम, फिर शव पर बरसाईं गोलियां

CM शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अशोक का पेड़ लगाते हुए एक तस्वीर शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए सीएम ने लिखा कि भोपाल के स्मार्ट पार्क में आज अशोक का पौधा लगाया. आइये, वर्तमान और भावी पीढ़ियों के स्वस्थ, श्रेष्ठ और मंगलमय जीवन के लिए पौधरोपण करें. इसके अलावा उन्होंने एक कविता भी शेयर की. जिसमें उन्होंने लिखा-

जीवन का आधार है वृक्ष,
पृथ्वी का श्रृंगार है वृक्ष.

प्राण वायु दे रहें हैं हम सभी को,
ऐसे परम उदार है वृक्ष.

दिल्ली के बाद मुंबई में ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी: रेप के बाद आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, हालत गंभीर 

पर्यावरण को संरक्षित करने और भविष्य में बेहतर वातावरण प्रदान करने के लिए पौधरोपण का अभियान सतत जारी रखते हुए सीएम ने शुक्रवार को भी पौधरोपण किया. इसकी तस्वीरें भी शेयर कीं. सीएम पौधरोपण की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा भोपाल के स्मार्ट पार्क में टिकोमा का पौधा रोपा. भारत, कैलिफोर्निया, न्यू मैक्सिको, टेक्सास, फ्लोरिडा में पाया जाने वाला टिकोमा अपने चमकीले पीले और सुगंधित फूलों से बरबस ही किसी का भी मन मोह लेता है. आइये, हम सभी पौधरोपण करें और अपने जीवन व धरा को सुंदर बनायें.

पाबंदी, मनाही और सुरक्षा: MP में इस तारीख से खुलेंगे कॉलेज और यूनिवर्सिटी, जानिए कैसी रहेगी व्यवस्था ? 

हमारा भी Time आएगा, तब हिसाब करूंगा: कांग्रेस विधायक की खुलेआम धमकी, जानिए क्या बोली BJP ? 

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button