मध्यप्रदेशसियासतस्लाइडर

ब्राह्मण और बनिया BJP के जेब में है ? प्रदेश प्रभारी के विवादित बयान से मचा बवाल, कांग्रेस ने कहा- ये वर्ग क्या उनकी बपौती है, जो उनके जेब में हैं ?

भोपाल। बीजेपी प्रदेश प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने विवादित बयान दिया है. मुरलीधर राव के कहा कि ब्राह्मण और बनिया मेरे जेब में है. दरअसल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने भाजपा कार्यालय में संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस किया. प्रदेश प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने कहा कि बीजेपी एसटी वर्ग के लिए लड़ने वाली पार्टी है. आने वाले समय में एसटी-एससी और ओबीसी वर्ग पर फ़ोकस करेगी. जनरल कटेगरी वाले पत्रकारों के सवाल राव ने कहा कि मेरे जेब में ब्राह्मण और मेरे जेब में बनिया है.

प्रभारी पी. मुरलीधर राव को पत्रकारों ने जब टोका, तो उन्होंने कहा कि आप हमारी पूरी सुन लीजिए. पत्रकार हैं, तो आप प्रश्न पूछिए. या फिर आप आकर पार्टी चलाइये. राव ने कहा कि मेरे पास कुछ खास वर्ग के लोग ज्यादा थे. हम धीरे-धीरे सबकी पार्टी बनाने के लिए काम कर रहे हैं. जब बयान पर कांग्रेस ने हमला बोला, तो उन्होंने कांग्रेस पर बयान को तोड़ मरोड़कर का आरोप लगा दिया.

कुएं में प्यार का अंत: MP में लापता प्रेमी जोड़े का कुएं में मिला शव, इस वजह से परिवार को मंजूर नहीं था रिश्ता

बीजेपी प्रदेश प्रभारी के इस बयान पर सियासत शुरू हो गई है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. सबका साथ-सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा के मध्यप्रदेश के प्रभारी कह रहे है कि हमारी एक जेब में बनिया है, एक जेब में ब्राह्मण है. यह तो इन वर्गों का घोर अपमान है. भाजपा के मुताबिक़ ये वर्ग उनकी बपौती है. उनकी जेब में है. जिस वर्ग के नेताओं ने भाजपा को खड़ा करने में अपनी महती भूमिका निभाई है, उन वर्गों का यह कैसा सम्मान ?

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास का नारा देती है, लेकिन बीजेपी प्रभारी कह रहे हैं कि मेरे एक जेब में ब्राह्मण एक जेब में बनिया है. यह तो पूरे बनिया और ब्राह्मण वर्ग का अपमान है. भाजपा के नेता सत्ता के नशे और अहंकार में चूर हो गए है. भाजपा नेतृत्व इसके लिए इन वर्गों से अविलंब माफ़ी मांगे.

MP ACCIDENT: दोस्त के साथ महंगी स्पोर्ट्स बाइक में घूमने निकली थी युवती, दर्दनाक सड़क हादसे में गई जान

जो लोग सबका साथ- सबका विकास का नारा देते है, वो आज एक वर्ग को फ़ोकस करने की बात कर रहे है. दो वर्गों का खुलेआम अपमान कर रहे हैं. इनकी यह कैसी मानसिकता, कैसी सोच…? सत्ता की हवस के लिए भाजपा किसी भी हद तक जा सकती है. किसी भी वर्ग का अपमान कर सकती है. इनकी नीति- नियत-सिद्धांत सब सत्ता तक ही सीमित है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button