देश - विदेशस्लाइडर

Kaun Banega Crorepati: 200 रुपये कमाने वाले दुकानदार ने जीती इतनी बड़ी रकम, क्‍या दे पाएंगे सभी सवालों के जवाब?

Kaun Banega Crorepati : कौन बनेगा करोड़पति में ऐसे कई प्रतियोगी आते हैं, जो इस शो में इतिहास रच जाते हैं। ये लोग अपने संघर्ष से बाकियों को आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं। ऐसे ही एक प्रतियोगी से आपकी मुलाकात होगी इस शो के आने वाले एपिसोड में। आप देखेंगे कि 200 रुपये रोजाना कमाने वाले द्वारकाजीत किस तरह अपने जवाबों के दम पर 12 लाख 50 हजार रुपये की मोटी रकम अपने नाम कराएंगे।

शो में इस कंटेस्टेंट ने रचा इतिहास

हाल ही में रिलीज शो के एक प्रोमों में आप देख सकते हैं कि बिग बी अमिताभ बच्चन उस प्रतियोगी से कहते हैं कि लो आप जीत गए 12 लाख 50 हजार। इसके बाद द्वारकाजीत, बिग बी से कहते नजर आते हैं कि सर मेरी पान की छोटी सी दुकान है और मैं दिन के 200 रुपये कमाता हूं। आगे द्वारकाजीत कहते हैं कि सर केबीसी का जो पहला सवाल होता है वो मेरे पांच दिन की कमाई है।
 

क्‍या 25 लाख रुपये के सवाल का जवाब दे पाएंगे द्वारकाजीत ?

आने वाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन उनसे अगला सवाल पूछने वाले होते है जो 25 लाख रुपये का है। अब यह सवाल क्या है और इसका द्वारकाजीत जवाब दे पाते हैं या नहीं, यह तो आपको शो देखकर ही पता चलेगा। शो में दिखाया जाएगा कि ये कंटेस्टेंट केबीसी के 13वें सवाल पर पहुंच गए हैं। सवाल का जवाब उन्हें 25 लाख रुपये जि‍ता सकता है।

बिग बी ने अपने हाथों से खिलाया पान

शो में आप देखेंगे कि बिग बी ने खुद अपने हाथों से उन्हें पान खिलाया। उम्‍मीद है कि आने वाला एपिसोड दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है। शो में द्वारकाजीत की कहानी सभी को बहुत इस्पायर भी करेगी। शो को पसंद करने वाले लोग इसके लेटेस्ट एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button